बदमाशों ने दुकानदार पर फेंका खौलता तेल: बुरी तरह झुलसा, हालत गंभीर, खाने के बाद पैसे नहीं देने पर हुआ विवाद

चंकी बाजपेयी,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के चौपाटी में देर रात खाने के बाद पैसे नहीं देने पर दो पक्षों

बदमाशों ने दुकानदार पर फेंका खौलता तेल: बुरी तरह झुलसा, हालत गंभीर, खाने के बाद पैसे नहीं देने पर हुआ विवाद

चंकी बाजपेयी,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के चौपाटी में देर रात खाने के बाद पैसे नहीं देने पर दो पक्षों में विवाद हो गया. जिससे बदमाशों ने दुकानदार युवक पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से झुलस गया. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपी को हिरासत में लिया. उनके पूछताछ की जा रही है.

पूरा मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मेघदूत गार्डन के पास लगने वाली चाट चौपाटी का है, जहां पर अपना ठेला लगाने वाले ठेला चालक युवक का किसी बात को लेकर दो बदमाशों से विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ा की बदमाशों ने ठेला चालक पर उबलता हुआ तेल फेंक दिया. जिसमें ठेला चालक गंभीर रूप से झुलस गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएम राइज स्कूल के प्रार्थना सभा में भारत माता की जय की बजाए शिक्षक ने लगवाए जय भीम के नारे, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश 

बताया जा रहा है कि आरोपी ऋषभ जोशी, नमन ठाकुर, राहुल बारीक ने खाना खाया और बिल भरने की जगह दुकानदार से ही पैसे मांगे। जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की. गाली गलौच किया और उस पर ही गर्म खौलता हुआ तेल डाल कर फरार हो गए. जिस कारण दुकानदार गंभीर रूप से झुलस गया है.

रेलवे का कमर्शियल मैनेजर रिश्वत लेते पकड़ाया: कैंटीन संचालक पर हर महीने 6 हजार देने बना रहा था दबाव, रंगे हाथों गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुकानदार द्वारा दिए गए बयान में जिन लोगों का नाम है, उन सभी पर आपराधिक केस दर्ज है. 2 आरोपियों को हिरासत में ले किया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus