Previous123456Next
काला हिरण मामला : सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू को नोटिस

काला हिरण मामला : सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू को नोटिस

20-May-2019

राजस्थान के चर्चित काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर हाई कोर्ट ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू और दुष्यंत सिंह को नोटिस भेजा है. कोर्ट ने इन लोगों के बरी होने के खिलाफ राज्य सरकार की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए नोटिस भेजा है. अब सुनवाई 8 हफ्ते के बाद होगी. इस मामले में सितंबर 2018 में जोधपुर के सीजीएम कोर्ट ने आरोपी सैफ अली खान, नीलम, सोनाली बेंद्रे और तब्बू को आरोप मुक्त कर दिया था.

हालांकि कोर्ट ने पिछले साल सलमान को साल 1998 के काले हिरण शिकार के मामले में दोषी पाया था और उन्हें पांच साल की सजा सुनाई थी. लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. इस दौरान सलमान खान को दो दिन जेल में भी रहना पड़ा था. यह उस समय की घटना है जब साल 1998 अक्टूबर में जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग चल रही थी.

शूटिंग के दौरान ही सलमान साथी कलाकारों के साथ जोधपुर में शिकार खेलने गए. जहां उन्होनें  ने काले हिरण का शिकार किया. काला हिरण एक लुप्त प्रजाति है. इस मामले  में सैफ, तब्बू, नीलम व सोनाली बेंद्रे पर सलमान को उकसाने का आरोप लगा था. साथ ही सलमान पर ये भी आरोप है कि सलमान ने ऐसे हथियार से शिकार किया जिसका लाइसेंस पहले ही खत्म हो चुका था.


धोखाधड़ी के मामले में फिल्म तड़का के निर्माता की गिरफ्तारी पर रोक

धोखाधड़ी के मामले में फिल्म तड़का के निर्माता की गिरफ्तारी पर रोक

10-May-2019

प्रयागराज। बॉलीवुड फिल्म तड़का का विवाद बढ़ता ही जा रहा है और अब यह मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंच गया है। हालांकि इलाहाबाद हाईकोर्ट से तड़का फिल्म के निर्माता समीर दीक्षित और सह निर्माता जतिस वर्मा को बड़ी राहत मिली है और दोनों की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। दरअसल इस फिल्म के निर्माण को लेकर विवाद के बाद फिल्म के फाइनेंसर ने निर्माता पर करार तोडने व धोखेबाजी करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद वाराणसी में इनके ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी मुकदमें में समीर की गिरफ्तारी का प्रयास पुलिस कर रही थी, लेकिन अब हाईकोर्ट ने सीमर व जतिस वर्मा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल याचिका के अनुसार रणविजय सिंह नाम के फाइनेंसर ने वाराणसी के कैंट थाने में तड़का फिल्म के निर्माता समीर दीक्षित और सह निर्माता जतिस वर्मा पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें आरोप है कि उनके और समीर के बीच फिल्म बनाने को लेकर एक करार हुआ था। करार में यह तय हुआ था कि फिल्म बनाने के लिये जो पैसा लगेगा उसका आधा पैसा वह फिल्म बनाने के पहले देंगे और आधा पैसा फिल्म खत्म होने के बाद। लेकिन बीच में समीर ने इस करार का पालन नहीं किया। जिस पर रणविजय ने समीर आदि पर धोखाधडी करने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। इसी मुकदमें में समीर आदि की गिरफ्तारी के लिये पुलिस प्रयास कर रही थी। 


प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटी

प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटी

04-May-2019

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा के बाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूट गई है. मां मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी रजामंदी से शादी ना करने का फैसला लिया है. उन्होंने शादी कैंसल होने के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है. 

टूट गई प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी, मां मधु ने किया कंफर्म

बता दें कि स‍िद्धार्थ चोपड़ा की शादी अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन अचानक से उनकी शादी टल गई थी. ऐसा कहा जा रहा था कि शादी टलने की वजह सिद्धार्थ की मंगेतर इश‍िता की अचानक होने वाली सर्जरी है. वहीं ऐसी भी चर्चाएं होने लगी थीं कि शायद कपल के बीच सबकुछ ठीक ठाक नहीं है.


कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का ब्रेकअप

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का ब्रेकअप

27-Apr-2019

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन फिर सुर्खियों में आ गई हैं. अभिनेत्री का उनके इटैलियन ब्‍वॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल का ब्रेकअप हो गया है. फैंस के लिए यह चौंकानेवाली खबर हैं क्‍योंकि दोनों की शादी की खबरें आ रही थी. इसी साल जनवरी में दोनों को एकसाथ देखा गया था ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबरें हैरान करनेवाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने आपसी सह‍मति से 1 महीने पहले ही अलग होने का फैसला किया है. खबरें तो यह भी है कि दोनों के बीच किसी तरह का कोई मनमुटाव या झगड़ा नहीं है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रे‍कअप के बाद भी दोनों अच्‍छे दोस्‍त बने रहेंगे. मीडिया में भले ही श्रुति और माइकल के ब्रेकअप की खबरों को सुर्खियां मिल रही है लेकिन दोनों की ओर से फिलहाल कोई बयान सामने नहीं आया है.

shruti hassan boyfriend breakup के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि अक्‍सर दोनों सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति अपने प्‍यार का इजहार करते दिखते थे. दोनों की तसवीरें फैंस को बेहद पसंद आती थी. लेकिन ब्रेकअप के बाद श्रुति ने माइकल के साथ वाली अपनी कई तसवीरें इंस्‍टाग्राम से डिलीट कर दिये हैं. बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये लंदन में हुई थी. इसके बाद माइकल, कमल हासन से मिलने भारत भी आये थे. माइकल, कमल हासन की फिल्‍म 'विश्वरूपम 2' में रूसी सोल्‍जर के किरदार में नजर आये थे. हालांकि अब श्रुति और माइकल ने अलग होने का फैसला कर लिया है. 


ऋतिक रोशन की कहानी को मिली इंटरनेशनल बुक में जगह

ऋतिक रोशन की कहानी को मिली इंटरनेशनल बुक में जगह

25-Apr-2019

मुंबई : दुनिया में सबसे हैंडसम पुरुषों में से एक, ऋतिक रोशन ने अक्सर अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है. अब ऋतिक के इसी सफरनामे को अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक 'बेन ब्रूक्स' में जगह मिली है. 'उन लड़कों की कहानियां जो अलग होने की हिम्मत रखते हैं' नामक इस किताब में बीथोवेन, बराक ओबामा, फ्रैंक ओसन जैसी सम्मानित हस्तियों के बीच ऋतिक के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है.

किताब में ऋतिक द्वारा अपने बचपन में सामना की गई परेशानियों पर चर्चा की गई है. बचपन के दिनों में किस तरह से हकलाने के कारण वह बात करने से हिचकिचाते थे, स्कोलियोसिस के साथ जीवन व्यतीत करना (घुमावदार रीढ़ की हड्डी की एक स्थिति) और कैसे हर परिस्थिति को कठोरता और दृढ़ संकल्प के साथ पछाड़ कर जीवन में वह आगे बढ़ते हैं. हाल ही में चोट लगने के बावजूद ऋतिक ने एक बार फिर से फिट होकर अपनी वापसी की है जिसकी गवाही इस बीच जारी किए गए एक वीडियो में देखने को मिलता है जिसमें ऋतिक रोशन बखूबी काम करते नजर आ रहे है.

stories for boys who dare to be different hrithik roshan के लिए इमेज परिणाम

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर आभार व्यक्त करते हुए कहा, "काश मैं बीते दिनों में वापस जा पाता और 11 साल के ऋतिक को आज के इस दिन को दिखा पाता. शायद यह अब तक मुझे मिली सबसे बड़ी पहचान है. इसके लिए बहुत शुक्रिया.. "

अपने अब तक के फिल्मी सफर में शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों का दिल जीत चुके ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नजर आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते हैं. फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.


कंगना रनौत की बहन बोली- महेश भट्ट ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी

कंगना रनौत की बहन बोली- महेश भट्ट ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी

17-Apr-2019

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते दिनों समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर तंज कसा था, जिसके बाद आलिया भट्ट ने उन्हें जवाब दिया था. अब इस वाद-विवाद के दौर में कंगना रनौत  की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान पर निशाना साधा है. उन्होंने सोनी राजदान (Soni Razdan) को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के ट्वीट अब खूब वायरल हो रहे हैं. उनके ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा: "कंगना रनौत जब फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए थियेटर पहुंची थीं, तब उन्होंने उसे चप्पल फेंक कर मारी थी. उन्होंने उसे उसकी ही फिल्म देखने नहीं दिया. इस वाकये के बाद वो रात भर रोई. उस समय उसकी उम्र महज 19 साल की थी. रंगोली चंदेल ने इस ट्वीट में महेश भट्ट का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था."

रंगोली चंदेल ने अगले ट्वीट में लिखा: "यर सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना रनौत को ब्रेक नहीं दिया. अनुराग बासु ने उन्हें ब्रेक दिया था. महेश भट्ट उस समय अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करते थे." रंगोली चंदेल ने इस तरह महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान पर निशाना साधा. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

 


चीन में 'अंधाधुन' की कमाई 100 करोड़ पार

चीन में 'अंधाधुन' की कमाई 100 करोड़ पार

09-Apr-2019

 मुंबई 

आयुष्मान खुराना, तबू, राधिका आप्टे स्टारर फिल्म अंधाधुन ने भारत में तो दिलों पर राज किया ही, अब फिल्म चीन में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने चीन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कोई शक नहीं कि चीन में भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। वर्ल्डवाइड फिल्म 200 करोड़ तक पहुंच चुकी है। 

चीन में अंधाधुन लगभग 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म ने भारत में लगभग 72 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। साथ ही अवार्ड्स लिस्ट में छाई रही। इसे बेस्ट फिल्म क्रिटिक का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। चीन में बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज काफी बढ़ चुका है और इसका श्रेय हम आमिर खान को दे सकते हैं। दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों के साथ आमिर वहां काफी पॉपुलर हैं और चीनी दर्शक उन्हें पसंद भी करते हैं। ऐसे में अंधाधुन से ट्रेड पंडितों को काफी उम्मीद है। 


2.5 करोड़ ना लौटाने के आरोप में फंसी अमीषा पटेल

2.5 करोड़ ना लौटाने के आरोप में फंसी अमीषा पटेल

29-Mar-2019

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से दूर है। मगर अमीषा अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। एक बार फिर अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। इसके चलते उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजा गया है। रांची के रहने वाले मेकर अजय कुमार ने अमीषा और उनके पार्टनर कुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज कराया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अमीषा और कुणाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' को पूरा करने के लिए अजय से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। अमीषा फिल्म में एक्टिंग के साथ इसे प्रोड्यूसर भी कर रही हैं। ये फिल्म साल 2013 में बनना शुरू हुई थी। अमीषा ने अजय से कहा था कि फिल्म रिलीज होते ही वो उन्हें ब्याज के साथ पैसे वापिस लौटा देंगी। अजय ने लंबे समय तक इंतजार किया लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई। जब अजय ने अमीषा से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने 3 करोड़ रुपए का चेक दिया। 

अजय ने ये चेक बैंक में लगाया तो वो बाउंस हो गया। अजय ने दोबारा अमीषा से बात की। इस पर अमीषा ने कहा कि हमारा आपको पैसे वापिस ना करने का कोई इरादा नहीं है। फिल्म रिलीज होते ही पैसे वापिस कर देंगे। इसके अलावा अजय को अमीषा की मशहूर लोगों के साथ तस्वीरें दिखाकर धमकाया भी गया। बता दें कि अमीषा की इस हरकत से परेशान अजय ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। 


साहेब,बीवी और गैंगस्टर फेम तिग्मांशु धूलिया ने फिल्म एक्टिंग छोड़ी !

साहेब,बीवी और गैंगस्टर फेम तिग्मांशु धूलिया ने फिल्म एक्टिंग छोड़ी !

20-Mar-2019

नयी दिल्ली : तिग्मांशु धूलिया ने अपने निर्देशन एवं अभिनय से सिने दर्शकों को भले ही प्रभावित किया हो लेकिन उनका कहना है कि एक ही फिल्म में दोनों कार्यों के बीच संतुलन साधना बेहद कठिन काम है. अपने निर्देशन में बनी नयी फिल्म 'मिलन टॉकीज' में मुख्य कलाकार (अली फजल) के पिता का किरदार निभाने वाले निर्देशक ने कहा कि उन्होंने यह किरदार करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि अन्य कलाकार उपलब्ध नहीं थे.

इस फिल्म में धूलिया पहली बार अपनी किसी निर्देशित फिल्म में संपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले वह 2011 में अपनी फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' में मेहमान भूमिका में नजर आये थे. निर्देशक ने एक साक्षात्कार में बताया, मैं कभी भी यह भूमिका नहीं करना चाहता था. भविष्य में मैं अभिनय एवं निर्देशन साथ-साथ नहीं करूंगा क्योंकि यह बहुत मुश्किल है.
मैं किसी और से यह भूमिका करवाना चाहता था. लेकिन समस्या तारीखों की थी और हर कोई व्यस्त था. जब मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा तो मैंने फिल्म में अभिनय का निर्णय लिया.
मिलन टॉकीज 15 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है. फिल्म में आशुतोष राणा, संजय मिश्रा, ऋचा सिन्हा, सिकंदर खेर भी हैं.


हॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां देशव्यापी यूनिवर्सिटी घोटाले के आरोपियों में शामिल

हॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां देशव्यापी यूनिवर्सिटी घोटाले के आरोपियों में शामिल

13-Mar-2019

न्यूयॉर्क : ऑस्कर के लिए नामांकित 'डेस्परेट हाउसवाइव्स' की स्टार फेलिसिटी हफमैन समेत हॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां देशव्यापी यूनिवर्सिटी घोटाले में 50 आरोपियों में शामिल हैं.

बोस्टन में अदालत के रिकॉर्डों से मंगलवार के यह जानकारी मिली. संघीय अभियोजकों ने कहा कि आरोपियों ने येल, स्टैनफोर्ड, जॉर्जटाउन और यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया समेत प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में अपने बच्चों का दाखिला कराने के लिए कथित तौर पर धोखाधड़ी की. हफमैन (56) और 'फुल हाउस' की अभिनेत्री लोरी लॉघलिन (54) पर मेल धोखाधड़ी की साजिश का आरोप लगाया गया.


दिलीप कुमार की नातिन ने 17 साल बड़े एक्टर से की शादी

दिलीप कुमार की नातिन ने 17 साल बड़े एक्टर से की शादी

12-Mar-2019

मुंबई : एक्‍टर दिलीप कुमार और शायरा बानो की नातिन सायशा सहगल ने एक्टर आर्य से हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में शादी कर ली है. शादी का कार्यक्रम रविवार को संपन्न हुआ जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 21 साल की सायशा ने अपने से 17 साल बड़े तमिल एक्टर आर्या से शादी की है.

9 और 10 मार्च को हुए शादी समारोह में संजय दत्त, अल्लू अर्जुन, आदित्य पंचोली, सूरज पंचोली, ए सुशांत, शुब्रा अयिप्पा सहित कुछ सितारे पहुंचे. इससे पहले शनिवार को आयोजित हुई संगीत सेरेमनी में सायशा और आर्य बेहद खुश नजर आ रहे थे.

जहां सायशा ने लहंगा पहना था तो वहीं आर्य ने शेरवानी पहनी थी. दोनों की खूबसूरती देखते बन रही थी. दोनों ने हिंदी और तमिल गानों पर जमकर डांस भी किया. रविवार को सायशा ने आर्य के साथ शादी समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके अलावा आर्य ने भी इन्हीं तस्वीरों को शेयर किया.

यहां चर्चा कर दें कि साल 2018 में फिल्म 'गजनीकांत' के सेट पर सायशा और आर्य की मुलाकात हुई थी. इसके बाद ही दोनों रिलेशनशिप में थे. पिछले महीने वैलेंटाइन-डे पर दोनों ने शादी करने की घोषणा की थी. सायशा एक्टर-प्रड्यूसर सुमित सहगल और एक्ट्रेस शाहीन बानो की बेटी हैं. सायशा ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'शिवाय' में काम किया है.


विधु विनोद चोपड़ा के द्वारा गिफ्ट की गई 3.5 करोड़ की कार अमिताभ ने बेची

विधु विनोद चोपड़ा के द्वारा गिफ्ट की गई 3.5 करोड़ की कार अमिताभ ने बेची

06-Mar-2019

मुंबई : अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) ने अपनी कार रॉल्स रॉयल फैंटम बेच दी है। उनको यह कार फिल्ममेकर विघु विनोद चोपड़ा(Vidhu Vinod Chopra) ने 2007 में 'एकलव्य' फिल्म के दौरान गिफ्ट की थी। उस समय कार की कीमत 3.5 करोड़ थी। जिसे हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक बिजनेसमैन को बेच दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने यह गाड़ी मैसूर के एक बिजनेसमैन के बेचा है। अमिताभ बच्चन को गाड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास कई फैन्सी कार हैं। उनके पास पहले से रेंज रोवर, मर्सिडीज एस-क्लास, बेंटले जीटी और lexus SUV जैसी कार हैं।

बिग-बी सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' में नजर आने वाले हैं। बदला में वह तापसी पन्नू के साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले वह तापसी के साथ पिंक में काम कर चुके हैं। बदला में वह एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं। 'बदला' के बाद अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

 


अब अर्शी खान भी राजनीति में रखेंगी कदम

अब अर्शी खान भी राजनीति में रखेंगी कदम

28-Feb-2019

मुंबई 

शिल्पा शिंदे ने 5 फरवरी को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी और अब खबरें आ रही हैं कि अर्शी खान भी राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। 'बिग बॉस 11' में खूब चर्चा में रहीं अर्शी भी कांग्रेस पार्टी में ही शामिल होने वाली हैं। अर्शी ने यह न्यूज कंफर्म किया और रिपोर्ट्स के मुताबिक वह महाराष्ट्र में कांग्रेस की वाइस प्रेसीडेंट के पद पर शामिल होंगी। अर्शी ने इंडिया फोर्मस को कहा- ''हां, मैं कांग्रेस ज्वाइन कर रही हूं। मैं महारष्ट्र की वाइस प्रेसीडेंट के तौर पर इस पार्टी में शामिल हो रही हूं। पार्टी को उन युवाओं की ज़रूरत है जो खुलेआम अपनी बातें रख पाएं।''

अर्शी ने 'बिग बॉस' के घर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। भोपाल में जन्मीं मॉडल-एक्ट्रेस तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने कहा था कि वह शाहिद अफरीदी के साथ रिश्ते में हैं। बिग बॉस के घर में अर्शी ने शाहिद को 'महबूब' कहा था। शो में वह हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करते भी नज़र आती थीं। हालांकि अर्शी के कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने की खबर को उनके अलावा किसी और ने कंफर्म नहीं किया है। अर्शी ने इसके पहले कहा था कि उन्हें 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ एक फिल्म मिली है। हालांकि यह खबर बाद में झूठी निकली थी।


लता मंगेशकर से माफी मांगने को तैयार अजय देवगन

लता मंगेशकर से माफी मांगने को तैयार अजय देवगन

23-Feb-2019

मुंबई :

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे सितारों से सजी फिल्म टोटल धमाल इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। यह फिल्म धमाल का तीसरा पार्ट है। बीते हफ्ते रिलीज हुई फिल्म गली ब्वॉय बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखे हुए हैं ऐसे में देखना होगा कि टोटल धमाल कितना धमाल कर पाती है।  बॉलीवुड में इन दिनों रिक्रिएट का दौर चल रहा है। हर दूसरी फिल्म में किसी ना किसी पुराने गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है। दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने कई बार रिक्रिएट वर्जन पर आपत्ति जताई है। अब एक बार फिर वो टोटल धमाल के गाने मुंगड़ा से खुश नहीं हैं। लता मंगेशकर की आपत्ति पर अजय देवगन ने रिएक्शन दिया है। 

अजय देवगन ने कहा कि 'लता जी बहुत सीनियर हैं। बॉलीवुड में इस वक्त बहुत सारे गानों को रिक्रिएट का चलन चल रहा है। वो लोग इस बारे में नहीं सोचते। अगर लता जी को बुरा लगा है तो वो मुझे थप्पड़ मार सकती हैं। उन्हें ऐसा करने का पूरा हक है। मैं सच में कह रहा हूं कि वो मुझे आकर डांट सकती हैं। अगर उन्हें बुरा लगा है तो माफी मांगने को भी तैयार हूं। 

बता दें कि साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म इंकार में गाना मुंगड़ा फिल्माया गया था। यह गाना हेलन पर फिल्माया गाया था और उषा मंगेशकर ने गाया था। उस वक्त का यह गाना सुपरहिट रहा था। टोटल धमाल में इसे सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। केवल लता मंगेशकर ही नहीं उषा मंगेशकर ने भी इस पर आपत्ति जताई है। टोटल धमाल का बजट 100 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। क्रिटिक्स की मानें तो ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। इसके प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया हैं।   


'हम आपके हैं कौन' और 'विवाह' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले राजकुमार बड़जात्या का निधन

'हम आपके हैं कौन' और 'विवाह' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले राजकुमार बड़जात्या का निधन

21-Feb-2019

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का गुरुवार सुबह निधन हो गया। वे बीमार थे और सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती थे। बड़जात्या के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहता ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'बेहद चौंकाने वाली खबर, श्री राजकुमार बड़जात्या को कुछ मिनट पहले सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में निधन हो गया। यकीन नहीं होता, एक सप्ताह पहले प्रभादेवी दफ्तर में उनसे मुलाकात हुई। उन्होंने मेरे और परिवार के साथ काफी समय बिताया। वे पूरी तरह ठीक दिखाई पड़ रहे थे और अब वे चले गए।'

इसके अलावा अन्य ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा- 'राजकुमार बड़जात्या के निधन से चकित और दुखी हूं। प्यार से राज बाबू कहे जाने वाले बड़जात्या बेहद ही मीठी जुबान वाले थे। सूरज और बड़जात्या और राजश्री परिवार को मेरी सहानुभूति।' इसके अलावा बड़जात्या के फैंस को भी उनके अचानक निधन से धक्का लगा है। लोग उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं।  

बता दें कि राजकुमार बड़जात्या ने राजश्री प्रोडक्शन के तले- हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ है, विवाद और प्रेम रतन धन पायो जैसी बड़ी फिल्में दी हैं। उनके द्वारा निर्मित आखिरी फिल्म 'हम चार' 15 फरवरी 2019 को रिलीज हुई।

राजकुमार के परिवार में उनकी पत्नी सुधा बड़जात्या और बेटा सूरज बड़जात्या हैं। बता दें कि राजकुमार बड़जात्या ने महेश भट्ट के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था और साल 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से निर्देशन में डेब्यू किया। सलमान खान और भाग्यश्री की इस फिल्म को आज तक बेहद पसंद किया जाता है। राजकुमार बड़जात्या के निधन को लेकर राजश्री के ट्विटर से भी पुष्टी की गई है। इसके अलावा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे राजकुमार बड़जात्या के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।  


टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या

टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या

31-Jan-2019

टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने बुधवार सुबह फांसी लगाकर खुद की जान ले ली. एक्टर ने अपने ओशिवारा स्थित घर में फांसी लगाकर जान दी. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिवार वालों को राहुल का शव पंखे पर लटका हुआ मिला.

जब तक वे बॉडी को नजदीकी अस्पताल में लेकर गए तब तक राहुल की मौत हो चुकी थी. अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि राहुल ने ऐसा कदम क्यों उठाया. राहुल के पिता इस घटना से सदमे में हैं. उन्होंने फेसबुक पर बेटे के निधन पर दुख जताया है. साथ ही एक पोस्ट में लिखा- इस दुनिया को क्यों छोड़ कर चला गया, राहुल.

उन्होंने लिखा- ”बेटे तेरे साथ क्या हुआ. तू आत्महत्या नहीं कर सकता. तू हमे जीते मार गया. रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला. हमे न्याय मिले.” राहुल के पिता ने इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया है. साथ ही कहा कि ये मर्डर है.” एक्टर के पिता ने रूपाली कश्यप नाम की महिला को बेटे के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताया है.


'भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर संदीप आनंद अपनी पत्नी से लेंगे तलाक, कहा- दबाव में की थी शादी

'भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर संदीप आनंद अपनी पत्नी से लेंगे तलाक, कहा- दबाव में की थी शादी

25-Jan-2019

मुंबई :

टीवी सीरीयल 'भाबीजी घर पर हैं' के सितारे इनदिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों बटोर रहे हैं. कुछ दिनों पहले शुभांगी अत्रे की शादीशुदा जिंदगी में उठा-पटक की खबरें आई थीं जिसे एक्ट्रेस ने महज अफवाह बताया था. अब शो के एक और एक्‍टर संदीप आनंद की शादी टूटने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि पत्‍नी संग मनमुटाव के बाद संदीप आनंद ने तलाक की अर्जी दी है. संदीप ने कुछ हफ्ते पहले ही 'भाबी जी घर पर हैं' में इंट्री की है. अभिनेता ने खुद पत्‍नी से अलग होने की खबर को कंफर्म किया है.  गौरतलब है कि संदीप और उनकी पत्‍नी ने तलाक के लिए अर्जी डाल दी है और दोनों अब अलग रह रहे हैं. संदीप की साल 2012 में ही शादी हुई थी. संदीप पहले कभी भी अपनी निजी जिंदगी और शादी को लेकर कोई बात नहीं करते थे.

बॉलीवुडलाईफ के खबर के मुताबिक, संदीप अपने मैरिड लाईफ से तंग आ गये थे. वे इस रिश्‍ते को लेकर पूरी तरह से असमंजस की स्थिति में थे. अभिनेता ने बताया,' मैं एक छोटे से कस्‍बे उज्‍जैन का रहनेवाला हूं. मैं जब साल 2006 में मुंबई आया तो मुझे थियेटर के एक्‍ट के आधार पर कुछ शो मिल गये और मां-पिताजी के दबाव के चलते एक ऐसी लड़की से शादी करनी पड़ी जिसे मैं बिल्‍कुल नहीं जानता था.'

उन्‍होंने आगे बताया कि, हम दोनों की सोचे पूरी तरह अलग है. अलग समाज और अलग संस्‍कृति, लेकिन मैंने अपनी कुछ जिम्‍मेदारियां निभाई, मैंने हमारे शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने की हरसंभव कोशिश की और 7 साल तक इस रिश्‍ते को बनाकर रखने की लाख कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. अंत में मुझे इस फैसले पर आना पड़ा है.' अभिनेता ने बताया कि, उन्‍होंने तलाक की अर्जी दे दी है.

उन्‍होंने कहा,' लगभग 1 साल से हम अलग रह रहे हैं. मैं अपनी लाईफ में काफी आगे बढ़ गया हूं. हमारा बच्‍चा भी है. फिलहाल वो मेरी पत्‍नी के पास ही रहता है. तलाक का फैसला आपसी सहमति से नहीं है यह सिर्फ मेरा फैसला है. मैं अपने फैसले से खुश हूं.' 


दूसरी शादी करने वाली है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या

दूसरी शादी करने वाली है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या

24-Jan-2019

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या शादी करने जा रही है. ये उनकी दूसरी शादी होगी. बता दें कि रजनीकांत की दो बेटियां हैं, एक बेटी का नाम एश्वर्या है और दूसरी बेटी का नाम सौंदर्य  है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सौंदर्या की शादी एक्टर और बिजनेसमैन विशनगन वनानगामुडी से चेन्नई में होगी. हाल ही में दोनों की सगाई सेरेमनी का कार्यक्रम हुआ था. जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की तारीख 11 फरवरी बताई जा रही है. शादी की रस्में 9 फरवरी से ही शुरू हो जाएंगी. शादी समारोह से पहले रजनीकांत  के चेन्नई स्थित आवाज पर एक पूजा का आयोजन किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक सौंदर्य की शादी का कार्यक्रम बड़े पैमाने पर किया जाएगा. 

जानकारी के लिए बता दें कि सौंदर्या के होने वाले पति विशागन की भी ये दूसरी शादी है. उन्होंने पहली शादी एक पत्रिका की संपादक कनिखा कुमारन से की थी लेकिन दोनों तलाक के बाद अलग हो गए. वहीं सौंदर्या ने 2010 में बिजनेसमैन अश्विन से पहली शादी की थी. दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है. पिछले साल ही दोनों का तलाक हुआ है. बताया जाता है कि बेटी का परिवार बचाने के लिए रजनीकांत ने अपनी बेटी के टूटते हुए रिश्ते को बचाने की खासी कोशिश की थी लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए थे. .मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां करनी भी शुरू कर दी है. बता दें सौंदर्या फिल्म 'वीआईपी' को डायरेक्ट कर चुकी हैं, जबकि 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में  ग्राफिक डिजाइनिंग की जिम्मेदारी भी संभाल चुकी हैं. रजनीकांत के घर 9 फरवरी से संगीत और मेंहदी की रस्में शुरू होंगी.  

 


परेश रावल के बेटे का बॉलीवुड में डेब्यू

परेश रावल के बेटे का बॉलीवुड में डेब्यू

23-Jan-2019

मुंबई 

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वो फिल्म 'बमफाड़' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. इस फिल्म में शालिनी पांडे उनके अपोजिट रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रेजेंट कर रहे हैं. रंजन चंदेल फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. अनुराग ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, " रंजन राइटर और एसिसटेंट के रूप में लंबे समय से सहयोगी रहे हैं. प्रोड्यूसर अजय राय और मैंने गुलाल और देव डी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. इस प्रोजेक्ट में मैं अजय, प्रदीप कुमार और एलन मैकेलेक्स के साथ पूरी तरीके से शामिल हूं.''

वहीं निर्देशक अजय ने कहा, " बमफाड़ के लिए आदित्य और शालिनी बेस्ट च्वॉइस हैं. हमने कई अनुभवी कलाकरों से मुलाकात की लेकिन अंत में इन्हीं पर रुक गए. शालिनी ने साउथ की कई फिल्में की हैं लेकिन लीड रोल में ये पहली हिंदी फिल्म होगी. आदित्य फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. उनके मां-पापा दोनों जाने-माने कलाकार हैं. फिर भी उन्होंने हमारे विजन के लिए खुद को समर्पित किया.''

''हमने फिल्म को फ्लोर पर लाने से पहले एक महीने की वर्कशॉप की थी. दोनों ही बहुत अच्छे एक्टर हैं और प्रोजेक्ट में काफी इंवॉल्व हैं.'' फिल्म के टाइटल को लेकर उन्होंने कहा- ये एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. इसकी कहानी इलाहाबाद पृष्‍ठभूमि की है. बमफाड़ शब्द उत्तर भारत में बहुत फेमस है. ये शब्‍द हमारे फिल्‍म के कैरक्‍टर्स और उनके बारे में बताता है. बता दें कि फिल्म कब रिलीज होगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है.


एक बार फिर साऊथ की फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे अक्षय कुमार

एक बार फिर साऊथ की फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे अक्षय कुमार

18-Jan-2019

नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार में रजनीकांत की फिल्म 2.0 से साउथ फिल्मों में डेब्यू कर लिया है. रजनीकांत के रोबोट अवतार के साथ ही अक्षय कुमार के खूंखार विलेन के रोल को भी फैंस का जबरदस्त प्यार मिला. अक्षय कुमार की पॉपुलैरिटी देखते हुए साउथ के फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में साइन कर रहे हैं. खबर है कि कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' में अक्षय कुमार को बतौर विलेन साइन किया गया है. 

अभिनेता और राजनेता कमल हासन की वैसे तो तकरीबन हर फिल्म सुपरहिट होती है, लेकिन जब कमल हासन ने एक बुजुर्ग भारतीय की खतरनाक भूमिका निभाई तो लोग उसे अब तक नहीं भुला सके. जी हां हम बात कर रहे हैं 1994 में आई फिल्म 'इंडियन' की. अब एक बार फिर से कमल हासन इस एग्रेसिव ओल्ड इंडियन भूमिका में नजर आने वाले हैं. 25 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल 'इंडियन 2' एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने को तैयार है.   

इस पोस्टर में कमल हासन एक बार फिर से काफी एग्रेसिव अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर एक बार फिर से 25 साल पुरानी फिल्म इंडियन की याद दिलाने में कामयाब है, यह पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है. पोस्टर के माध्यम से, यह पता चला है कि फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू होगी. वर्ष 1994 की तमिल फिल्म 'इंडियन' के सीक्वल में काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं.


Previous123456Next