Previous123456789...3031Next
रायपुर : रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

रायपुर : रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

16-Jul-2019

रायपुर : रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में पुलिस ने फरार आरोपी मानस साहू को गिरफ्तार किया है पुलिस ने उसे कटक से गिरफ्तार किया है मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार आरोपी मानस साहू अपने नवजात बेटे को देखने घर पहुंचा हुआ था. इसी दौरान रायपुर से गई टीम ने आरोपी को तत्काल दबोच लिया. बता दें की मंत्री की सीडी कांड में सरकारी गवाह बने रिंकू खनूजा सरकारी गवाह बना था. बाद में रिंकू खनूजा ने सुसाइड कर लिया था जिसपर रिंकू खनूजा की माँ ने लवली खनूजा, विजय पंड्या और मानस साहू पर दुष्प्रेरणा का आरोप लगाया था.


महासमुंद : सरकारी शराब दुकान में लाखो की चोरी

महासमुंद : सरकारी शराब दुकान में लाखो की चोरी

13-Jul-2019

महासमुंद जिले के ग्राम गढ़पटनी मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में लाखो रुपए की चोरी की खबर आ रही है मीडिया में आई जानकारी के अनुसार महासमुंद के ग्राम गढ़पटनी मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में अज्ञात चोरो ने दुकान का ताला तोड़कर 9,57030 रुपए चोरी कर लिया यह घटना  8-9 जुलाई की रात बताई जा रही है जो कि देर से मीडिया में आई है चोरी की घटना की रिपोर्ट आबकारी विभाग के अधिकारियों द्वारा जांच उपरांत बसना थाने में दर्ज कराई है। चोरो ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के केबल वायर काट दिए थे। बताया जा रहा है कि वहां चौकीदारी कर रहे गार्ड के सोने के बाद चोरो ने इस घटना को अंजाम दिया है गार्ड दूसरे रूम में सो रहे थे ।


कलेक्टर महादेव कावरे ने संकुल समन्वयक देवकर को निलंबित करने का आदेश दिया

कलेक्टर महादेव कावरे ने संकुल समन्वयक देवकर को निलंबित करने का आदेश दिया

10-Jul-2019

बेमेतरा :  कलेक्टर महादेव कावरे ने आज जिले के नगर पंचायत मुख्यालय देवकर स्थित शासकीय प्राथमिक शाला एवं कन्या मिडिल स्कूल का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने कार्य में उदासीनता एवं लापरवाही बरतने के कारण संकुल समन्वयक देवकर एम.डी.साहू को निलंबित करने के निर्देश दिये। 

कलेक्टर ने शिक्षकों की उपस्थिति पंजी एवं मध्यान्ह  भोजन का अवलोकन किया। जिलाधीश ने शिक्षकों को समय पर शाला आने के निर्देश दिये। इसके अलावा उन्होंने भोजन बनाने वाले स्वसहायता समूह को मीनू का पालन करने के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रकाश कुमार सर्वे उपस्थित थे। 


पूर्व में कार्यरत अतिथि शिक्षकों को नियमित शिक्षकों की नियुक्ति से पहले न हटाएँ : हाईकोर्ट

पूर्व में कार्यरत अतिथि शिक्षकों को नियमित शिक्षकों की नियुक्ति से पहले न हटाएँ : हाईकोर्ट

09-Jul-2019

आज बिलासपुर हाईकोर्ट में अतिथि शिक्षकों को लेकर सुनवाई हुई जिसपर हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए पूर्व में कार्यरत अतिथि शिक्षकों को नियमित शिक्षकों की नियुक्ति से पहले नहीं हटाने के निर्देश दिए हैं। HC ने 32 अतिथि शिक्षकों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने ये व्यवस्था दी है। अपने आदेश में उच्चन न्यायालय की पीठ ने कहा है कि सिर्फ नियमित शिक्षकों की नियुक्ति के बाद ही इन्हें पद से हटाया जा सकेगा।


एक ही स्कूल के 11 शिक्षक व स्टाफ गैरहाजिर, कारण बताओ नोटिस जारी

एक ही स्कूल के 11 शिक्षक व स्टाफ गैरहाजिर, कारण बताओ नोटिस जारी

08-Jul-2019

धमतरी : जिला शिक्षा अधिकारी श्री टी.के. साहू ने स्थानीय डाॅ. शोभाराम देवांगन शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के संस्था प्रमुख को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उनके द्वारा किए गए आकस्मिक निरीक्षण के दौरान कार्यालयीन समय में पांच व्याख्याता, एक प्रधानपाठक, दो शिक्षक (एल.बी.), दो लिपिक तथा एक भृत्य अनुपस्थित पाए गए। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री रजत बंसल के निर्देश पर स्कूलों का आकस्मिक निरीक्षण जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में जिला शिक्षा अधिकारी श्री साहू ने शुक्रवार पांच जुलाई को सुबह दस बजे स्थानीय डाॅ. शोभाराम देवांगन शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया।

 इस दौरान विद्यालय में पदस्थ व्याख्याता श्रीमती पूनम पाण्डेय, श्री मिलवंत राम साहू, श्री कमलेश कुमार साहू, श्री मनोज कुमार साहू तथा डाॅ. प्रदीप शर्मा अनुपस्थित पाए गए। इसी तरह प्रधानपाठक सुश्री सुभद्रा कश्यप, शिक्षक एल.बी. संवर्ग की श्रीमती आरती शिंदे, श्री दिनेश सोनकर, सहायक ग्रेड-02 श्री दिलीप कुमार साहू, सहायक ग्रेड-03 श्रीमती सरोज गुरूपंचायन तथा स्कूल के भृत्य श्री रणजीत सिंह पटेल भी विद्यालय से गैरहाजिर मिले।

जिला शिक्षा अधिकारी ने उक्त कृत्य को छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम 1965 की कण्डिका 2 के प्रावधानों के प्रतिकूल मानते हुए तत्संबंध में संस्था प्रमुख को कारण बताओ नोटिस जारी कर दो दिनों के भीतर तथ्यात्मक प्रतिवेदन के साथ प्रस्तुत करने तथा अनुपस्थित शिक्षकों का उक्त दिवस को अकार्य दिवस मानते हुए आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।


रायपुर: मुख्यमंत्री  भूपेश की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश की मां बिंदेश्वरी बघेल का निधन

07-Jul-2019

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माताजी बिंदेश्वरी बघेल अब इस दुनिया में नहीं रही। लंबी बीमारी के बाद आज रायपुर के एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. वह पिछले एक पखवाड़े से रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती थी. ब्रेन के निचले हिस्से की संवेदना तंत्र प्रभावित होने के बाद उन्हें अस्पताल दाखिल कराया गया था. तबियत ज्यादा बिगड़ने के बाद वह वेंटिलेटर पर रखी गई थी  मां बिदेश्वरी बघेल की मां के अंतिम समय के वक्त मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मां की बेड के पास ही मौजूद थे।

 


भालू,हाथी, वनभैंसा व अन्य वन्य प्राणियों द्वारा जनहानि पर सहायता राशि बढ़ाई गई, 4 लाख के स्थान पर मिलेंगे 6 लाख रुपए

भालू,हाथी, वनभैंसा व अन्य वन्य प्राणियों द्वारा जनहानि पर सहायता राशि बढ़ाई गई, 4 लाख के स्थान पर मिलेंगे 6 लाख रुपए

05-Jul-2019

रायपुर : राज्य शासन ने हिंसक वन्य प्राणियों जैसे- शेर, तेन्दुआ, भालू, लकड़बग्घा, भेंड़िया, जंगली सुअर, गौर, जंगली हाथी, जंगली कुत्ता, मगरमच्छ, घड़ियाल, वन भैंसा, सियार आदि द्वारा जनहानि पर मिलने वाली सहायता, क्षतिपूर्ति राशि में बढ़ोत्तरी का आदेश जारी किया गया है। अब वन्य प्राणियों द्वारा जनहानि की स्थिति में छह लाख रूपए की सहायता, क्षतिपूर्ति राशि दी जाएगी।

छत्तीसगढ़ शासन वन विभाग मंत्रालय द्वारा जारी आदेशानुसार हिंसक वन प्राणियों द्वारा जनहानि (मृत्यु होने पर) वर्तमान में दी जा रही क्षतिपूर्ति, सहायता राशि चार लाख के स्थान पर अब छह लाख रूपए दी जाएगी। 


मिड डे मिल खाने के बाद स्कूली बच्चो की तबियत खराब, सभी अस्पताल में भर्ती

मिड डे मिल खाने के बाद स्कूली बच्चो की तबियत खराब, सभी अस्पताल में भर्ती

04-Jul-2019

बिलासपुर जिले के पेंड्रा के एक स्कूल के बच्चो की तबियत आज मिड डे मिल खाने के बाद से खराब हो गया सभी 20 बच्चो को अस्पताल में भर्ती किया गया है बताया जा रहा है की  गौरेला विकासखंड के गांधीगंज प्राथमिक स्कूल हिर्री में आज मिड डे मिल खाने के बाद से बच्चो की तबियत अचानक खराब हो गई सभी को अस्पताल में भर्ती किया गया है इस घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल विभाग के अधिकारी तुरंत अस्पताल पहुंचे और बच्चों की तबीयत की जानकारी ली कहा जा रहा है की मिड डे मिल में छिपकली गिरा था बहरहाल इसकी जांच की जा रही है।


बिरगांव नगर निगम उद्योगों से करेगी टैक्स वसूली, HC ने दिया फैसला

बिरगांव नगर निगम उद्योगों से करेगी टैक्स वसूली, HC ने दिया फैसला

03-Jul-2019

आज बिलासपुर हाईकोर्ट ने बिरगांव नगर निगम स्थित उद्योगों से कर लेने के मामले में अपना फैसला सुनाया अब निगम क्षेत्र में उद्योगों से टैक्स वसूले जाएंगे बता दें कि एवज देवांगन ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी जिसकी सुनवाई आज  चीफ जस्टिस के डबल बैंच में हुई। याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में कहा था कि निगम जनसामान्य से कर वसूली करता है तो उद्योगों से टैक्स वसूली क्यों नहीं की जाती इससे निगम को करोड़ों का नुकसान हो रहा है इसी मामले पर आज हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उद्योगों से भी कर वसूलने का फैसला सुनाया इससे पहले न्यायालय ने शासन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था कि इंडस्ट्री मालिकों को क्यों फायदा पहुंचाया जा रहा है। जिसमें सरकार ने जवाब में कहा था कि टैक्स लेने का आदेश निकाल दिया गया है। हाईकोर्ट के फैसले के बाद अब बिरगांव नगर निगम उद्योगों से पिछले 9 साल के बकाया कर की वसूली करेगा 

 
 
 

धमतरी : तालाब में नहाने गया युवक डूबा, मौत

धमतरी : तालाब में नहाने गया युवक डूबा, मौत

01-Jul-2019

धमतरी जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत हटकेशर वार्ड में स्थित एक तालाब में आज एक युवक कि डूबने से मौत हो गई बताया जा रहा है कि हटकेशर वार्ड निवासी युवक दूज राम उर्फ पप्पू ध्रुव पिता गोपाल ध्रुव 27 वर्ष आज सोमवार (1 जुलाई) को सुबह लगभग 9:00 बजे नहाने के लिए नागदेव तालाब गया हुआ था। एक से दो घंटे बाद तालाब में ढेस तोड़ रहे युवकों ने तालाब में तैरती हुई लाश देखी जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस में दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और उसकी पहचान की जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।


विधायक मोहन मरकाम ने पीसीसी अध्यक्ष की कमान संभाली

विधायक मोहन मरकाम ने पीसीसी अध्यक्ष की कमान संभाली

29-Jun-2019

आज शनिवार (29 जून) को कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम ने पीसीसी अध्यक्ष की कमान संभाल ली आज राजीव भवन में उन्होंने पदभार ग्रहण समारोह में  पीसीसी अध्यक्ष की कमान संभाल ली पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश ने कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को सौंप दी। इस अवसर पर एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव डॉ अरूण उरांव, डॉ चंदन यादव समेत प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, कांग्रेस मंत्रीमंडल के सदस्य, कांग्रेस विधायक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष उपस्थित थे। 


मेडिकल बुलेटिन : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता के स्वास्थ्य में कल से सुधार

मेडिकल बुलेटिन : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता के स्वास्थ्य में कल से सुधार

28-Jun-2019

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन रामकृष्ण केयर अस्पताल के डॉ संजय शर्मा,डॉ अब्बास नकवी,डॉ एस एन मढ़रिया,डॉ तनुश्री ने जारी करते हुवे बताया कि श्रीमती बघेल के स्वस्थ में कल से सुधार है,वह खुद से भी सांस ले रही है,ह्रदय की स्थित भी सामान्य है,उनका आज डायलिसिस भी किया जा रहा है,हालात अभी भी चिंताजनक बना हुवा है,डॉक्टर की टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर रखे हुवे है-

विकास तिवारी, प्रवक्ता कांग्रेस कमेटी से मिली जानकारी के अनुसार 

 
 
 

व्यापारियों के हित में राज्य सरकार का बड़ा निर्णय: दुकान एवं स्थापना का केवल एक बार ही कराना होगा पंजीयन

व्यापारियों के हित में राज्य सरकार का बड़ा निर्णय: दुकान एवं स्थापना का केवल एक बार ही कराना होगा पंजीयन

27-Jun-2019

रायपुर : छत्तीसगढ़ सरकार ने व्यापारियों के हित में बड़ा निर्णय लिया है। अब व्यापारियों को अपने दुकान और स्थापना का केवल एक बार ही पंजीयन कराना होगा। उन्हें अब बार-बार पंजीयन कराने के लिए परेशान नहीं होना पडेगा। उल्लेखनीय है कि व्यापारियों द्वारा इसके लिए लंबे समय से मांग की जा रही थी।

  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने प्रदेश के व्यापारियों के हित को ध्यान में रखते हुए तथा राज्य के विकास और सुगम व्यापार के लिए यह दूरगामी निर्णय लिया है।

  श्रम विभाग के सचिव श्री सुबोध सिंह ने बताया कि छत्तीसगढ़ दुकान एवं स्थापना अधिनियम 1958 के प्रावधान अनुसार प्रदेश के छोटे-बडे़ सभी प्रकार के व्यापारियों को अपने दुकान एवं स्थापना का पंजीयन श्रम विभाग में कराना आवश्यक है। पंजीयन के पांच वर्ष पश्चात नवीनीकरण का प्रावधान है। व्यापारियों द्वारा लंबे समय से नवीनीकरण के प्रावधान समाप्त करने की मांग की जा रही थी और इस संबंध में समय-समय पर अभ्यावेदन भी दिया जाता था।

        श्री सुबोध सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री बघेल एवं श्रम मंत्री डॉ. डहरिया के निर्देश पर श्रम विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ दुकान एवं स्थापना अधिनियम 1958 के तहत दुकान एवं स्थापनाओं के पंजीयन के बाद प्रत्येक पांच वर्ष में किए जाने वाले नवीनीकरण के प्रावधान को समाप्त करने का निर्णय लिया है। इससे अब छोटे-बडे़ सभी प्रकार के व्यापारियों को उनके दुकान अथवा स्थापना का केवल एक बार पंजीयन कराना होगा। पंजीयन की नवीनीकरण की आवश्यकता नहीं होगी। इससे नवीनीकरण के लिए लगने वाले राशि, समय तथा उर्जा की बचत होगी एवं व्यापार में सुगमता होगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अधिसूचना का प्रारूप जारी किया गया है। दावा-आपत्ति के बाद जुलाई 2019 में अंतिम अधिसूचना प्रकाशित की जाएगी।

 
 
 

CRPF जवानों के लिए सब्जी ले जा रहे ऑटो को नक्सलियों ने आग लगाई

CRPF जवानों के लिए सब्जी ले जा रहे ऑटो को नक्सलियों ने आग लगाई

27-Jun-2019

सुकमा जिले के मरईगुड़ा थाना क्षेत्र के लिंगनपल्ली के पास आज गुरुवार (27 जून) को नक्सलियों ने एक वाहन में आग लगा दी बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय से डेढ़ सौ किमी दूर लिंगनपल्ली के पास CRPF के जवानों के लिए सब्जी ले जा रहे ऑटो को रोक कर उस पर आग लगा दी घटना कि सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 


जवानो को निशाना बनाते हुए नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, कोई हताहत नहीं, भागे नक्सली

जवानो को निशाना बनाते हुए नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, कोई हताहत नहीं, भागे नक्सली

26-Jun-2019

नारायणपुर जिले में सर्चिंग पर निकले जवानो को निशाना बनाते हुए नक्सलियो ने आईईडी ब्लास्ट किया है इस आईईडी ब्लास्ट से किसी जवान को क्षति नहीं पहुंची बताया जा रहा है कि सर्चिंग पर निकले डीआरजी और एसटीएम के जवानों पर नक्सलियों ने एम्बुश लगाकर दो आईईडी ब्लास्ट किए हैं। ब्लास्ट करने के बाद नक्सली मौके से भाग खड़े हुए। घटना सोनपुर मार्ग पर बेचा मोड़ की बताई जा रही है। नक्सलियों के भागने के बाद जवानो ने वहां सर्चिंग किया जहाँ से 2 जिंदा आईईडी बम बरामद किया गया घटना की पुष्टि नारायणपुर एसपी ने की है।


कोरबा : यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 लोग घायल, ड्राईवर फरार

कोरबा : यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 लोग घायल, ड्राईवर फरार

25-Jun-2019

आज मंगलवार (25 जून) को बरपाली से कोरबा आ रही एक यात्री बस जगहरा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमे 2 यात्री घायल हो गए बताया जा रहा है कि यह हादसा आज सुबह करीब 11 बजे के आसपास कि है यात्री बस बरपाली से कोरबा थी की जगहरा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई बस पलटने के बाद यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई बस में सवार दो यात्री देवेंद्र लाल राठिया व माखनलाल राठिया घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है घटना के बाद से बस चालक फरार है। पुलिस मामले कि जाँच कर रही है ।


भिलाई स्टील प्लांट में शार्ट सर्किट से लगी आग, फायर फायटरों ने बचाई कर्मियों की जान

भिलाई स्टील प्लांट में शार्ट सर्किट से लगी आग, फायर फायटरों ने बचाई कर्मियों की जान

25-Jun-2019

भिलाई स्टील प्लांट में एक बार फिर आग लगने कि खबर आ है मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार (25 जून) के दोपहर  भिलाई इस्पात संयंत्र के बिल्डिंग नंबर-3 के केबल में इलेेक्ट्रिक शार्ट सर्किट से आग लग गया वहां कार्यरत कर्मचारी अपनी जान बचाने तीसरी मंजिल के छत पर पहुँच गए मौके पर दमकल की गाड़ियाँ  पहुंची और फायर फाइटरों ने उन्हें हाइड्रोलिक सीढिय़ों के सहारे नीचे उतारा। बता दें कि इससे पहले भिलाई इस्पात संयंत्र के कॉल टावर में आग लग गई थी। 


हाईकोर्ट ने दिवंगत भीमा मंडावी की मौत के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस की जांच पर रोक लगाई

हाईकोर्ट ने दिवंगत भीमा मंडावी की मौत के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस की जांच पर रोक लगाई

25-Jun-2019

बिलासपुर : नक्सली हमले में मारे गए बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की मौत के मामले में हाईकोर्ट ने एनआईए को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने छत्तीसगढ़ पुलिस की जांच पर रोक लगा दी है। बता दें कि विधायक की मौत के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस और एनआईए दोनों जांच कर रहे थे। बता दें की 9 अप्रैल को नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर विधायक के काफिले पर हमला किया था इस हमले में विधायक मंडावी और चार जवान भी शहीद हो गए थे ।


नक्सलियों ने 2 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट

नक्सलियों ने 2 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट

25-Jun-2019

बीजापुर जिले में नक्सलियों ने 2 ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने 21 जून को दो ग्रामीणों कि जनअदालत लगाकर हत्या कर दी बताया जा रहा है एक का शव बरामद कर पुलिस को सूचना दे दी गई है. लेकिन बताया जा रहा है कि दूसरे मामले में ग्रामीण नक्सलियों के भय के कारण पुलिस तक नहीं जा रहे हैं. 


मुख्यमंत्री ने गढ़वा के निकट बस दुर्घटना में मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

मुख्यमंत्री ने गढ़वा के निकट बस दुर्घटना में मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

25-Jun-2019

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने झारखंड के गढ़वा के निकट कल रात हुई बस दुर्घटना में मृत यात्रियों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घटना को बेहद दुःखद बताते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। 

मुख्यमंत्री ने बलरामपुर के कलेक्टर से चर्चा कर घायल यात्रियों को तत्काल चिकित्सा एवं अन्य जरूरी सहायता के लिए अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस और तहसीलदार की टीम को सहायता उपलब्ध कराने के लिए भेजा है। यह टीम गढ़वा के सदर अस्पताल में छत्तीसगढ़ के घायल यात्रियों की मदद और देखभाल सुनिश्चित करेगी।                   
ज्ञातव्य है कि अंबिकापुर से झारखंड जा रही बस कल देर रात गढ़वा के निकट दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस घटना में छह यात्रियों की मृत्यु हो गई है, 5 यात्रियों को रांची के अस्पताल के लिए रिफर किया गया है तथा 39 यात्रियों को गढ़वा के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।  


Previous123456789...3031Next