-अनिल बेदाग-

मुंबई : एक अभिनेता के रूप में कार्तिक आर्यन की प्रतिभा उनके वायरल डेब्यू के बाद से सौ गुना बढ़ गई है। आज उनके चाहने वालों में सिर्फ आम फिल्म देखने वाले ही नहीं बल्कि निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं जिनमें उनकी नवीनतम फिल्म शहजादा के निर्माता भी शामिल हैं। भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने उनके जन्मदिन पर फिल्म का पहला लुक लॉन्च करने का फैसला करके उन्हें अद्भुत अभिनेता के रूप में मनाने का फैसला किया है।

निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "कार्तिक एक शानदार और बारीकी से काम करने वाले अभिनेता हैं और हमारे अपने शहजादा को मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है! पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है।"

अमन गिल ने यह भी कहा, "कार्तिक के साथ काम करना एक सपने जैसा है, हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया, उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि यह एक प्यारी सी छोटी सी चीज होगी जो हमने उनके जन्मदिन पर शहजादा के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म से फर्स्ट लुक लाए है।

भूल भुलैया 2 के शुरू होने और साल की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने के साथ कार्तिक आर्यन के लिए काफी अच्छा साल रहा है। अभिनेता शहजादा सहित अपनी आगामी परियोजनाओं की शूटिंग में व्यस्त हैं। शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा म्यूजिकल है, और प्रीतम ने म्युजिक दिया है, साथ कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर भी हैं।10 फरवरी 2023 को रिलीज़ हो रही शहजादा, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है।

23-Nov-2022

Leave a Comment