मिडिया रिपोर्ट 

हॉलीवुड : हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और ‘पावर रेंजर्स’ फेम जेसन डेविड फ्रैंक अब हमारे बीच नहीं रहे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक जेसन डेविड 49 साल के थे और उनकी मौत को लेकर आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. इस खबर ने दुनिया भर में उनके चाहने वालों को बड़ा झटका दिया है. ‘पावर रेंजर्स’ सीरीज में फ्रैंक ने ग्रीन पावर रेंजर टॉमी ओलिवर का किरदार निभाया था. 1990 के दशक की बच्चों में ‘पावर रेंजर्स’ सीरीज काफी पॉपुलर थी. फ्रैंक के मैनेजर जस्टिन हंट ने रविवार को एक बयान में एक्टर के निधन की पुष्टि की.

जस्टिन हंट ने फ्रैंक की मौत की वजह का खुलासा नहीं किया, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है. जस्टिन हंट ने अपील की है कि इस भयानक समय के दौरान एक्टर के परिवार की प्राइवसी का सम्मान किया जाए. ‘माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स’ में फ्रेंस के को-स्टार रहे वाल्टर इमैनुएल जोन्स ने इंस्टाग्राम पर दुख जताते हुए लिखा, ‘हमारे खास परिवार के एक और सदस्य को खोने से मेरा दिल दुखी है.’ फ्रैंक से पहले येलो पॉवर रेंजर की भूमिका निभाने वाले थ्यू ट्रांग की 2001 में कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी, उनकी उम्र महज 27 साल थी.

जेसन डेविड फ्रैंक के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने पावर रेंजर्स के पहले पार्ट में टॉमी ओलिवर की भूमिका निभाई, जो 28 अगस्त, 1993 से 27 नवंबर, 1995 तक चला. पावर रेंजर्स के तीन सीजन रिलीज किए गए थे, इसमें कुल 145 एपिसोड थे. टीएमजेड ने पहले बताया था कि फ्रैंक की दूसरी पत्नी टैमी फ्रैंक ने अगस्त में उनसे तलाक के लिए अर्जी दी थी. फ्रैंक के चार बच्चे हैं. एक टैमी फ्रैंक के साथ उनकी शादी से और तीन शावना फ्रैंक से उनकी पहली शादी से हुए थे.

21-Nov-2022

Leave a Comment