-अनिल बेदाग-

मुंबई : पूजा एंटरटेनमेंट और अक्षय कुमार जल्द ही दर्शकों के सामने एक भारतीय नायक की बहादुरी पेश करेंगे। इसे सुपरस्टार माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की रियल लाइफ स्टोरी को स्क्रीन्स पर दर्शाने के लिए लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिन्होंने बहुत मुश्किल परिस्थितियों में 1989 में कोयला खदान में फंसे माइनर्स को बचाया था। यह भारत का पहला कोल माइन रेस्क्यू है।


केंद्रीय कोयला और खान मंत्री-भारत सरकार श्री प्रल्हाद जोशी ने इस दिन ट्विटर पर स्वर्गीय गिल को याद किया है।
पर्दे पर इस तरह की सम्मानजनक भूमिका निभाने के अवसर से अभिभूत, अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जाहिर की, अपने ट्विटर पर लिखा , "यह एक ऐसी कहानी है जैसी कोई और नहीं!"अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस घोषणा के बारे में साझा करते हुए वाशु भगनानी ने रीट्वीट करते हुए कहा। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई करेंगे, जिन्होंने पहले अक्षय कुमार के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म रुस्तम में काम किया था।


पूजा एंटरटेनमेंट, निर्माता वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा लीड किए जाने वाला सबसे बड़े और पायनियर फिल्म प्रोडक्शन हाउस में से एक है - स्टूडियो कुछ बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं को सपोर्ट कर रहा है। इसने पहले हमें कुली नंबर 1, बीवी नंबर 1, आरएचटीडीएम, बड़े मियां छोटे मियां, फालतू, जवानी जानेमन जैसी कुछ और शानदार फिल्में दीं है।


सरदार जसवंत सिंह गिल की बहादुरी पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत यह शानदार फिल्म एक और उदाहरण है जिसे स्टूडियो दर्शकों के सामने लाने की उम्मीद करता है।अक्षय कुमार अभिनीत पूजा एंटरटेनमेंट की अनटाइटल्ड एज-ऑफ-द-सीट रियल लाइफ रेस्क्यू ड्रामा 2023 में रिलीज़ होने वाली है।

17-Nov-2022

Leave a Comment