एजेंसी 

ऑस्कर : लोगों को हर साल ऑस्कर का इंतजार रहता है. इस अवॉर्ड के लिए दुनियाभर की फिल्मों का नॉमिनेशन किया जाता है और बेस्ट फिल्म को इस अवॉर्ड से नवाजा  जाता है. ऑस्कर मिलना हर किसी के लिए एक सम्मान की बात होती है. लेकिन पिछले ऑस्कर अवॉर्ड्स में कुछ ऐसा हुआ था कि लोग काफी हैरान हो गए थे. ऑस्कर 2022 में एक्टर विल स्मिथ ने अवॉर्ड को होस्ट करने वाले क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था. अब क्रिस रॉक ने चौंकाने वाला फैसला किया है, उन्होंने अगले साल होने वाले ऑस्कर को होस्ट करने से मना कर दिया है.

विल स्मिथ से थप्पड़ खाने वाले क्रिस रॉक ने अपने फैंस के साथ एक खबर साझा की है. दरअसल उन्हें 2023 के ऑस्कर को भी होस्ट करने का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. इसके पीछे की वजह विल स्मिथ का थप्पड़कांड बताया जा रहा है.

कॉमेडी शो के दौरान बताई हकीकत

बता दें कि 2022 में स्टेज पर हुई घटना को वो भूला नहीं पाए हैं. दरअसल क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर एक जोक कह दिया था जिससे खफा हुए विल स्मिथ ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, विल स्मिथ ने अपने इस बर्ताव के लिए क्रिस रॉक से एक बार नहीं बल्कि दो बार माफी मांगी थी. क्रिस के ऑफर ठुकराने से ये साफ जाहिर है कि वो इस घटना को भूल नहीं पाए हैं. विल स्मिथ को उनके इस एक्शन की वजह से 10 साल तक किसी भी अवार्ड शो या इवेंट में जाने से बैन कर दिया गया है.

विल स्मिथ को महंगा पड़ा थप्पड़ मारना

क्रिस रॉक ने स्टैंड अप शो में विल स्मिथ को लेकर कहा कि 'वो मुझसे बहुत बड़ा है. नेवाडा राज्य मेरे और स्मिथ के बीच के झगड़े को मंजूरी नहीं देगा'. थप्पड़ मारना विल स्मिथ को इतना महंगा पड़ा है कि सिर्फ ऑस्कर ही नहीं बल्कि किसी भी एड में हिस्सा लेने से उन्हें बैन कर दिया गया है.

30-Aug-2022

Related Posts

Leave a Comment