विजय सेतुपति फिल्म जवान के लिए अपनी अभी तक की सबसे ज्यादा हाई फीस चार्ज कर रहे हैं। विक्रम के लिए विजय सेतुपति ने 15 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी।

सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'Jawaan' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। विजय सेतुपति के फिल्म में होने की खबरों ने इसे लेकर और भी ज्यादा बज क्रिएट कर दिया है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक विजय सेतुपति फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके लिए उन्होंने कितनी फीस चार्ज की है?

जवान के लिए 21 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे विजय

एक रिपोर्ट के मुताबिक विजय सेतुपति इस फिल्म के लिए अपनी अभी तक की सबसे ज्यादा हाई फीस चार्ज कर रहे हैं। विक्रम में अहम किरदार निभा चुके विजय सेतुपति ने तब 15 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी फीस में इजाफा करने का फैसला किया है और खबरों की मानें तो जवान के लिए वह 21 करोड़ रुपये फीस लेंगे। बता दें कि इस फिल्म का कुल बजट 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताया जा रहा है।

जवान के लिए विजय ने छोड़ दीं 2 बड़ी फिल्में

एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म जवान में काम करने के लिए विजय सेतुपति ने 2 बड़ी एक्शन फिल्मों को ठुकरा दिया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म में उनका किरदार इतना दमदार है कि उन्हें ये दोनों ही फिल्में छोड़ने में कोई दिक्कत नहीं हुई। इसके बाद अब फैंस में फिल्म से उनका लुक देखने का एक्साइटमेंट है।

राणा दग्गुबाती करने वाले थे विलेन का रोल

बता दें कि जवान से अभी तक सिर्फ शाहरुख खान का लुक ही शेयर किया गया है। टीजर वीडियो जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर Atlee डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि पहले राणा दग्गुबाती को इस फिल्म में विलेन का रोल करने के लिए कहा गया था लेकिन उनके मना करने के बाद विजय को फाइनल किया गया।

 

29-Aug-2022

Related Posts

Leave a Comment