नई दिल्ली: पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर की शादी को लेकर मीडिया में सुर्खियां बनी हुई है। मंगलवार को वह ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंधी। सोनम की मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक के सभी फंक्शन्स की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है। लेकिन अब जानी मानी अदाकारा नेहा धूपिया ने भी सात फेरे ले लिए हैं। उन्होंने क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और अभिनेता अंगद बेदी से गुपचुप शादी कर ली है। बता दें कि इनकी शादी की खुलासा इंस्टाग्राम के जरिए हुआ।

दरअसल अंगद बेदी ने अपनी शादी के बारे में जानकारी देते हुए अपनी और नेहा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें नेहा पिंक कलर का लहंगा और हैवी नेकलेस पहने हुए दिख रही हैं। वहीं अंगद सफेद रंग की शेरवानी के साथ नेहा के लहंगे से मेल खाते कलर की पगड़ी लगाए नजर आ रहे हैं। दुल्हन के लिबास में नेहा बेहद सोबर और खूबसूरत लग रही हैं।

नेहा धुपिया के साथ शादी की जानकारी देते हुए अंगद ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "अच्छी दोस्त.. अब पत्नी!!! हेलो मिसेज बेदी। नेहा धूपिया।" वहीं नेहा ने भी लिखा, "मेरी जिंदगी का सबसे अच्छे फैसला, मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली। हेलो हसबैंड!" गौरतलब है कि इन्होंने सिख रीति-रिवाजों से गुरुद्वारे में शादी की। दोनों के ही फैंस के लिए इनकी शादी एक बड़ा सरप्राइज है।

10-May-2018

Leave a Comment