एजेंसी 

मुंबई : हाल ही में रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा' का इन दिनों बुरा हाल है. आमिर खान की इतनी मेहनत के बाद भी लोग उनकी फिल्म को पसंद नहीं कर रहे हैं. इस बीच अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' रिलीज होने को तैयार है.  इस बीच उन्होंने फिल्म को लेकर अपना ऐसा बयान दिया है कि लोगों के निशाने पर आ गए हैं. हिंदी फिल्मों के पिटने और साउथ की फिल्मों के हिट होने के बारे में जब अनुराग कश्यप से सवाल पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि वो ट्रोल होने लगे.

लोगों के पास पैसे नहीं

बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि बायकॉट ट्रेंड असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सरकार की तरफ से चलाए जाते हैं. इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. अनुराग कश्यप ने सरकार को घेरते हुए कहा- मुख्य समस्या ये है कि लोगों के पास पैसे नहीं हैं खर्च करने को. पनीर पर तो आप GST दे रहे हो. उन चीजों से ध्यान भटकाने के लिए ये सब ट्रेंड होता है कि बायकॉट दिन एंड बायकॉट दैट और बायकॉट बॉलीवुड.

लोगों को चाहिए श्योरिटी

अनुराग कश्यप ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि लोगों के पास पैसे नहीं हैं और लोग अब फिल्म देखने तब जाना चाहते हैं जब उनके पास ये श्योरिटी हो कि ये फिल्म सभी को पसंद आ रही है, या फिर लोग उस फिल्म का सालों से इंतजार कर रहे हैं. अनुराग ने उदाहरण देते हुए कहा कि KGF2 का सालों से इंतजार किया जा रहा था. RRR राजामौली की फिल्म है और उसका 'बाहुबली' के बाद से इंतजार किया जा रहा था. 'भूल भुलैया 2' का इंतजार किया जा रहा था क्योंकि वो एक सीक्वल है. संजय लीला भंसाली वाली फिल्म लोग देखने गए क्योंकि माउथ पब्लिसिटी बहुत थी. बॉलीवुड और इन सब चीजों में लोगों को उलझा कर असल मुद्दे से लोगों को भटका दिया जाता है. अनुराग कश्यप के ये बयान वायरल होने के बाद अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  

18-Aug-2022

Leave a Comment