नई दिल्ली। टीवी और फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुरवीन चावला के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। केस सुरवीन, उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह के खिलाफ फिल्म 'नील बटे सन्नाटा' के को-प्रोड्यूसर पंकज गुप्ता और उनके पिता सतपाल गुप्ता ने दर्ज करवाया है। तीनों पर आरोप है कि उन्होंने 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है।

फिल्मों में अपने बोल्ड सीन और दमदार एक्टिंग से नाम बनाने वालीं सुरवीन चावला पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। आरोप होशियारपुर के बिजनेसमैन सतपाल गुप्ता ने लगाया है। सतपाल गुप्ता का आरोप है कि सुरवीन ने अपने पति और भाई के साथ मिलकर उन्हें और बेटे को 40 लाख का चूना लगाया है। सतपाल सिंह ने कहा, 'सुरवीन का भाई मनविंदर मेरे बेटे पंकज को जानता था और उसी ने उसे सुरवीन और उसके पति अक्षय से मिलवाया। उसने कहा कि वो तीनों साथ मिलकर फिल्में बनाने का काम करते हैं। साल 2014 में वो पंकज मिले और कहा कि वो जार पिक्चर्स मुंबई के साथ मिलकर 'निल बटे सन्नाटा' फिल्म बना रहे हैं।' 

सतपाल गुप्ता ने आगे बताया कि उन तीनों ने पंकज से कहा कि अगर वो उन्हें 1 करोड़ का लोन दे देगा, तो फिल्म की रिलीज पर उसे फायदा होगा। गुप्ता 51 लाख रुपये देने के लिए राजी हो गया लेकिन पैसे ट्रांसफर करते वक्त किसी खानी के चलते केवल 40 लाख ही ट्रांसफर हो पाए। पैसे जार पिक्चर्स के अकाउंट में ट्रांसफर हुए थे। गुप्ता ने बताया कि इसके बाद सुरवीन ने उनसे बोला कि फिल्म रिलीज के बाद 6 महीने के अंदर उन्हें 70 लाख रुपये वापिस मिल जाएंगे। फिल्म 22 अप्रैल, 2016 को रिलीज हुई और तब तक तीनों ही पंकज से ईमेल के जरिये कॉन्टैक्ट में थे। 

05-May-2018

Leave a Comment