एजेंसी 

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान 2010 से लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की मेजबानी कर रहे हैं, जिस साल यह शो चौथे सीजन में प्रसारित हुआ था। इन वर्षों में, अभिनेता शो का पर्याय बन गया है, और चैनल ने उन्हें होस्ट के रूप में रखकर अच्छी टीआरपी हासिल की है। उन्होंने अपने जादुई करिश्मे से देश भर के लाखों दर्शकों को आकर्षित करने के लिए सही नब्ज़ हासिल की है।

दर्शकों द्वारा अपनी मनोरंजक सामग्री के लिए पसंद किए जाने वाले बिग बॉस ने अब तक अपने 15 सीज़न सफलतापूर्वक पूरे किए हैं। और अब प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या सलमान खान आगामी सीज़न में मेजबान के रूप में वापसी करने जा रहे हैं या नहीं।

हाल ही में, IIFA 2022 के ग्रीन कार्पेट पर, बिग बॉस 16 में अपनी वापसी के बारे में बात की और कहा, “यह पहली बार है जब मैं IIFA की मेजबानी कर रहा हूँ, इसलिए मुझे नहीं पता कि यह कैसा होगा। लेकिन, बिग बॉस मैं पिछले कई सालों से होस्ट कर रहा हूं।” जब एंकर ने उनसे पूछा कि क्या यह कहना सुरक्षित है कि वह इस साल भी बिग बॉस की मेजबानी करने जा रहे हैं, तो अभिनेता ने कहा, “हां, बहुत सुरक्षित।” नीचे कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो देखें।

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने खुशी व्यक्त की और अब जल्द ही स्क्रीन पर शो देखने के लिए उत्सुक हैं।

पेशेवर रूप से, सलमान खान वर्तमान में हैदराबाद में कभी ईद कभी दीवाली (अब ‘भाईजान’ के नाम से) की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी झोली में कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 भी है। सलमान शाहरुख खान पठान और चिरंजीवी के गॉड फादर में भी कैमियो करते नजर आएंगे।

25-Jun-2022

Related Posts

Leave a Comment