टेलीविज़न ज़ारिना एकता कपूर द्वारा निर्मित, निडर रियलिटी शो लॉक अप ने धमाकेदार शुरुआत की। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया- शो का प्रीमियर 27 फरवरी, रविवार को हुआ और यह ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

लॉक अप में प्रतियोगी के रूप में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से 16 विवादास्पद हस्तियां होंगी। 16 प्रतियोगियों में से कंगना ने केवल 14 का स्वागत किया था और अन्य 2 को वाइल्ड कार्ड के माध्यम से प्रवेश दिया जाएगा।

यहां लॉक अप: बदमाश जेल अत्याचारी खेल के कंफर्म प्रतियोगियों की पूरी सूची है।

लॉक अप नामांकित प्रतियोगी
‘बिग बॉस’ की तरह, प्रतियोगियों को दो लोगों को नामित करने के लिए कहा गया था जिन्हें वे शो से खत्म करना चाहते हैं और अपने घरों में वापस भेजना चाहते हैं। नामांकन प्रक्रिया के बाद, पांच प्रतियोगियों – मुनव्वर, अंजलि, स्वामी चक्रपाणि, सिद्धार्थ और शिवम के खिलाफ ‘चार्जशीट’ जारी की गई। यहां देखें रियल खबरी का ट्वीट:

ऐसा लगता है कि उपरोक्त 5 प्रतिभागी इस हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड के लिए डेंजर जोन में हैं। कई वफादार दर्शक और सोशल मीडिया यूजर्स मुनव्वर फारूकी के विवादों को देखते हुए शो से बाहर होने की भविष्यवाणी कर रहे हैं। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि इस हफ्ते कंगना किसे बाहर करेंगी.

ब्लू और ऑरेंज टीम
प्रतियोगियों को वर्तमान में दो टीमों में बांटा गया है – ऑरेंज टीम और ब्लू टीम। ऑरेंज टीम में करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, सिद्धार्थ शर्मा, बबीता फोगट, अंजलि अरोड़ा, पूनम पांडे और मुनव्वर फारुकी हैं, जबकि तहसीन पूनावाला, निशा रावल, शिवम शर्मा, स्वामी चक्रपाणि महाराज, सारा खान और सायशा शिंदे फॉर्म में हैं। ब्लू टीम।

लॉक अप में मुनव्वर फारूकी के कार्यकाल के बारे में आपका क्या कहना है? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताएं।

02-Mar-2022

Leave a Comment