अभिनेता, फिल्म निर्माता और गायक फरहान अख्तर 21 फरवरी को अपनी प्रेमिका शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

No description available.

इस जोड़े का एक पंजीकृत कोर्ट मैरिज होगा जिसके बाद खंडाला में उनके फार्महाउस में एक अंतरंग समारोह होगा।

जैसे-जैसे उनकी शादी की तारीख नजदीक आती जा रही है, बॉलीवुड के उन दिग्गजों की सूची, जो फरहान-शिबानी के बड़े दिन की शोभा बढ़ा सकते हैं, दौर चल रहा है।

फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर वेडिंग गेस्ट लिस्ट
बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान के करीबी दोस्त और उनके बिजनेस पार्टनर रितेश सिधवानी इस समारोह में शामिल होने वाले पहले मेहमान हैं। अन्य बी-टाउन सितारे जो जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए कार्यक्रम में शामिल होंगे, वे हैं – रिया चक्रवर्ती, ऋतिक रोशन, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, आलिया भट्ट, डिनो मोरिया और आमिर खान। उसी पर आधिकारिक पुष्टि अभी भी खुलासा नहीं किया गया है।


बेहद विचारशील रखा गया कार्यक्रम
फरहर अख्तर और शिबानी दांडेकर की आसन्न शादी के बारे में कुछ अंदरूनी जानकारी का खुलासा करते हुए, एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “परिवार इस शादी के बारे में बेहद विचारशील रहा है क्योंकि वे नहीं चाहते कि मीडिया कार्यक्रम स्थल पर आए। केवल परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि चीजों की योजना कैसे बनाई जाती है, क्योंकि सब कुछ गुप्त है। लेकिन सबसे अधिक संभावना है कि यह एक महाराष्ट्रीयन शादी होगी।”

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी। उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है और उन्हें विभिन्न कार्यक्रमों में एक साथ देखा भी जाता है। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट उस बंधन को बयां करते हैं जो वे एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं।

18-Feb-2022

Related Posts

Leave a Comment