बॉलीवुड फिल्म स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चाएं इन दिनों जोरों पर हैं। खबर है कि फिल्म स्टार इसी साल दिसंबर महीने में एक दूसरे से शादी रचाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों सितारों ने दिवाली के मौके पर ही अपने परिवार के सामने सीक्रेट तरीके से रोका सेरेमनी भी कर ली है। जिसका कार्यक्रम अदाकारा कटरीना कैफ के करीबी दोस्त और एक था टाइगर फिल्म के निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर रखा गया था। इस बीच ये भी खबरे हैं कि अदाकारा विक्की कौशल और कटरीना कैफ शाही अंदाज में राजस्थान में शादी रचाने की तैयारी में हैं।

इधर, ताजा खबर ये है कि अपनी होने वाली पत्नी के लिए फिल्म स्टार विक्की कौशल ने एक नया घर किराए पर लिया है। जी हां, विक्की कौशल ने मुंबई के जुहू इलाके में ये घर लिया है जो बेहद खूबसूरत है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो स्टार कपल लंबे वक्त से शादी के बाद बसने के लिए एक नए घर की तलाश में था। जो अब पूरा हो गया है।

विक्की कौशल ने अदाकारा कटरीना कैफ संग अपने सपनों के घर के लिए मोटी रकम बतौर रेंट भी अदा की है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में जानकारी देते हुए रियल एस्टेट के पोर्ट्ल वरुण सिंह ने कहा, ‘विक्की ने ये अपार्टमेंट जुहू के राजमहल में लिया है। जो एक काफी लग्जीरियस बिल्डिंग है। इसे उन्होंने 60 महीने, यानी 5 साल के लिए रेंट पर लिया है। उन्होंने 8वीं फ्लोर पर ये अपार्टमेंट जुलाई 2021 में किराए पर लिया था। रेंट की सिक्योरिटी डिपॉजिट 1.75 करोड़ रुपये है और इसका किराया शुरू के 36 महीनों के लिए 8 लाख रुपये प्रति महीना है। बाकी के 12 महीनों के लिए 8.40 लाख रुपये प्रति महीना चुकाना होगा। इसके बाद के 12 महीने के लिए विक्की कौशल 8.82 लाख रुपये देंगे।’

दिलचस्प बात ये है कि इसी बिल्डिंग में अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का भी घर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्टार कपल के पास इसी बिल्डिंग में दो-दो घर हैं। अगर ये खबर सही निकलती है तो कटरीना कैफ-विक्की कौशल जल्दी ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के किराएदार बनने वाले हैं। तो क्या आप विक्की कौशल और कटरीना कैफ की इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

 
 

 

 
 
11-Nov-2021

Related Posts

Leave a Comment