एजेंसी 

नई दिल्ली : कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत के लिए कहर साबित हुई है, हर दिन लाखों केस आ रहे हैं और हर राज्य में अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी हो गई है. ऐसे में हालात बेहद खराब हो गए हैं, हालांकि सरकार और आम जनता हर तरह से लोगों की मदद को आगे आ रही है. कई सारे फिल्मी सितारे भी इस दौरान लोगों के लिए हर प्रयास कर रहे हैं. ऐसे में भारत की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी भारत के कोरोना जनित हालातों पर चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट किया है.

देश को महामारी से जूझते देख प्रियंका (Priyanka Chopra) भावुक हो गई हैं और उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन से सवाल किया है कि वो भारत को वैक्सीन कब भेज रहे हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इसी महीने कोरोना पर एक और पोस्ट किया था और लिखा, ‘भारत से जो तस्वीर आ रही है वह बेहद डरावनी है. इसके अलावा देश के अलग-अलग हिस्सों से भयावह कहानियां आ रही हैं’. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में US के राष्ट्रपति को टैग किया और उनसे COVID-19 वैक्सीन भारत को देने और मदद करने का आग्रह किया है. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा दिल टूट गया. भारत COVID19 से पीड़ित है और अमेरिका ने जरूरत से ज्यादा 550M टीकों का ऑर्डर दिया है. AstraZeneca को दुनिया भर में बांटने के लिए आपको धन्यवाद, लेकिन मेरे देश में स्थिति गंभीर है. क्या आप वैक्सीन भारत को तत्काल साझा करेंगे?’ इसी के साथ उन्होंने US के राष्ट्रपति को टैग किया है.
प्रियंका (Priyanka Chopra) समय समय पर कोविड की जरूरत जैसे दवाइयां और ऑक्सीजन की उपलब्धता पर लगातार पोस्ट कर रही हैं ताकि लोगो को मदद मिल सके, पिछले दिनों प्रियंका (Priyanka Chopra) सिडाटेल की शूटिंग कर रही थी.

27-Apr-2021

Related Posts

Leave a Comment