मीडिया रिपोर्ट 

नई दिल्ली। एक बार फिर से अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने कुछ ऐसा किया है, जिसके लिए वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लेकिन इस बार यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें उल्टा-सीधा नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल आज से करीब 8 महीने पहले अभिनेत्री ने जुहू बीच पर खुले में शौच को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि इसकी वजह से मुझे मार्निंग वॉक करने में बहुत सारी दिक्कत होती है।

जिसके कारण सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना ट्रोल हो गई थीं लेकिन उनके पति अक्षय कुमार ने इसके लिए एक बड़ा कदम उठाया था। अक्षय ने इसके बारे में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का सहयोग मांगा था और दस लाख रूपए दिए थे, जिससे कि वहां बायो-टॉयलेट बन सके, जो कि अब बन चुका है और आम जनता के लिए इसे खोल भी दिया गया है।

इस बारे में बात करते हुए मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि ऐसे ही टॉयलेट तीन और चार जगहों पर बनाने की तैयारी हो रही है, जब वो बन कर तैयार हो जाएंगे, तभी जुहू और वर्सोवा बीच को खुले में शौच से मुक्त किया जा सकेगा। सहायक निगम आयुक्त प्रशांत गायकवाड़ ने बताया कि जुहू बीच पर शौचालय निर्माण से आम लोगों को काफी राहत मिलेगी, जहां झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों के लिए ये बहुत बड़ी बात है, वहीं जुहू बीच घूमने आए पर्यटकों के लिए भी ये अच्छी खबर है कि वहां उन्हें टॉयलेट मिलेगा।

 

03-Apr-2018

Related Posts

Leave a Comment