बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान धमाकेदार फाइट सीन्स के कई वीडियोज भी आ चुके हैं।

सियासत डॉट कॉम की खबर के अनुसार, हाल ही में आई रिपोर्ट्स में ‘पठान’ में शाहरुख खान की फीस को लेकर हैरान करने वाला दावा किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख ने इतनी तगड़ी फीस चार्ज की है कि वो बॉलीवुड में हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट अभी से ही देखने को मिल रही है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनके कई फैन क्लब इस फिल्म से जुड़े चौंकाने वाले दावे करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में कई ट्विटर यूजर्स ने दावा किया है कि फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान ने फीस के तौर पर 100 करोड़ चार्ज किए हैं। जिसके बाद को भारत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं।
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो फीस बढ़ाकर शाहरुख खान ने इस मामले में अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे एक्टर्स को भी पछाड़ दिाया है।

हालांकि, फीस को लेकर ना तो शाहरुख खान और ना ही फिल्ममेकर्स की ओर किसी तरह कोई ऐलान किया गया है। ऐसे में इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने काफी मेहनत भी की है। बताया जा रहा है कि ‘पठान’ के लिए शाहरुख ने बुर्ज खलीफा के सामने एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट किया है।

बता दें कि इस फिल्म दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में सलमान खान भी धमाकेदार कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। इसकी शूटिंह मुंबई, दुबई और कई अन्य विदेशी लोकेशन पर भी हुई है।

 

25-Mar-2021

Related Posts

Leave a Comment