नई दिल्‍ली: सब चैनल का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है और वह खुशखबरी यह है की दया बेन यानी एक्‍ट्रेस दिशा वकानी की जल्द ही शो में वापसी होने वाली है काफी लम्बे समय से शो से दूर दिशा वकानी को उनके फैन्‍स उन्‍हें खासा मिस कर रहे हैं.  दिशा पिछले साल ही मां बनी हैं. वह सीरियल में जेठालाल की पत्‍नी दया बेन का किरदार करती हैं. दया बेन अपने मधुर व्‍यवहार, अपने गरबा और अपने बोलने के अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

दिशा ने इस शो की शूटिंग अभी शुरू नहीं की है. बल्कि चैनल ने दिशा को याद कर रहे उनके फैन्‍स के लिए एक ट्विस्‍ट प्‍लान किया है. शो में अब जेठालाल और दया अपने पुराने दिन याद करते नजर आएंगे. इसके लिए शो के मेकर्स फ्लैशबैक में गड़ा परिवार के सीन्‍स दिखाएंगे. दिशा की प्रेग्‍नेंसी के चलते बार-बार यह खबरें आ रही थीं कि ऐसी हालत के चलते उन्‍हें शो से निकाला जा सकता है. हाल ही में फिर खबरें गर्म हुईं कि दिशा फिर से इस शो का हिस्‍सा नहीं बनना चाहतीं, लेकिन चैनल से जुड़े सूत्रों ने साफ किया कि दिशा ने ऐसा कभी कहा ही नहीं. बल्कि वह जल्‍द ही शो में वापसी कर सकती है. शुक्रवार के एपिसोड में लगभग 7 महीने बाद दिशा वकानी फिर से इस शो का हिस्‍सा बने नजर आएंगी.

दिशा पिछले साल सिंतबर से इस शो से दूर हैं. हाल ही में शो के प्रोड्यूसर ने अपने बयान में बताया था कि अभी दिशा की बेटी काफी छोटी हैं और उन्हें दिशा की जरूरत है. हमने दिशा को शो पर लौटने के लिए नहीं कहा है और न ही दिशा की तरफ से शो पर वापसी आने या शो छोड़ने की कोई बात की गई है.

30-Mar-2018

Related Posts

Leave a Comment