मुंबई: बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी की मौत से पूरा देश सदमे में हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई है कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश पानी में डूबने से हुई है. ये एक्सीडेंटल मौत है. वहीं श्रीदेवी के परिवार के साथ साथ पूरा देश उनके आखिरी दर्शन का इंतजार कर रहा है. इस बीच मंगलवार रात को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच गया है. आज दोपहर करीब 3.30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. वहीं कल आज यानि बुधवार को अनुष्का शर्मा की फिल्म परी की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जो कि अब श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल कर दी गई है.

जी हां इस बात की जानकारी खुद क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट की हेड प्रेरणा अरोड़ा दी है. क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट की ओर प्रेरणा अरोड़ा ने कहा कि यह हम सबके लिए दुखद समय है और इसलिए फिल्म परी की स्क्रीनिंग जो कल शाम रखी गई थी, वो अब कैंसिल कर दी गई है. बता दें कि अनुष्का शर्मा की फिल्म परी 2 मार्च को रिलीज हो रही है. वहीं श्रीदेवी के इस तरह अचानक चले जाने से उनके फैन्स के साथ पूरा बॉलीवुड भी सदमे में है. वहीं शबाना आज़मी ने भी श्रीदेवी के चले जाने पर अपना सालाना होली का जलसा कैंसिल कर दिया है.

श्री देवी का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंच चुका है. आज सुबह 9.30 बजे से 12.30 बजे तक का वक्त अंतिम दर्शन के लिए तय किया गया है. इसके बाद दोपहर दो बजे श्रीदेवी की अतिंम यात्रा विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह के लिए रवाना होगी. दोपहर 3.30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

28-Feb-2018

Related Posts

Leave a Comment