मुंबई. बॉलीवुड की ‘चांदनी’ और हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी 54 साल की उम्र में अब दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. जिसके कारण पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है. इस दौरान श्रीदेवी की मौत की खबरों की कवरेज को लेकर एक्टर ऋषि कपूर ने मीडिया पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया कि अचानक श्रीदेवी ‘बॉडी’ कैसे बन गईं ? सारे टीवी चैनल दिखा रहे हैं कि बॉडी आज रात मुंबई लाई जाएगी. अचानक आपकी पहचान खत्म हो गई और बॉडी बन गई.

श्रीदेवी की असमय मौत से ऋषि कपूर ने बहुत आहत हुए है. साथ ही इस घटना से ऋषि कपूर इतने भावुक हो गए कि उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल फोटो को हटा दिया. और स्क्रीन को काला कर दिया. इस दौरान ऋषि कपूर ने मीडिया पर भड़ास निकालते हुए कहा कि मीडिया जिस तरह से श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को बॉडी बता रहा है वो दुखद है.उन्होंने ने कहा कि मौत के चंद घंटे बाद ही आपकी पहचान खो जाती है और आप महज बॉडी बनकर रह जाते हैं.

ऋषि कपूर ने पूछा कि श्रीदेवी अचानक से ‘बॉडी’ कैसे बन गई है? सभी टेलिविजन चैनल रिपोर्ट कर रहे हैं कि ‘बॉडी रात में मुंबई लाई जाएगी!’ अचानक से आपकी पहचान, आपका व्यक्तित्व खो जाता है और महज एक बॉडी बन जाता है?’ बता दें कि 54 साल की श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से शनिवार देर रात को निधन हो गया था. जिनका पार्थिव शरीर सोमवार को भारत लाया जाएगा और विले पार्ले में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

26-Feb-2018

Leave a Comment