मुंबई: ड्रग्स केस की जांच की आंच बड़े अभिनेताओं तक पहुंच गई है. सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी की जांच मे  शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है. एक समाचार पत्र की रिपोर्ट में ड्रग मामले में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के शामिल होने का किया दावा

एनसीबी अगला कदम उठाने से पहले होम वर्क कर लेना चाहती है. उसके बाद एजेंसी इन अभिनेताओं को समन भेज सकती है. शाहरुख खान आईपीएल मैच की वजह से इस समय दुबई में हैं.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है.

बता दें कि मंगलवार को ही एबीपी न्यूज़ से सूत्रों के हवाले से बताया कि ड्रग्स केस में NCB दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार से जल्द पूछताछ कर सकती है. इन अभिनेताओं के नाम S, R और A से शुरू होता है.

तीनों स्टार का नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने लिया है. सूत्रों के मुताबिक, A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था.

बता दें कि ड्रग्स केस में 26 सितंबर को एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे. इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

बता दें कि केंद्रीय एजेंसी एनसीबी ने 9 सितंबर को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को रिया की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. अदालत ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है.

रिया चक्रवर्ती की जमानत का विरोध करते हुए एनसीबी ने कहा कि अभिनेत्री और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती 'नामचीन हस्तियों और ड्रग्स आपूर्तिकर्ताओं से जुड़े मादक पदार्थों के सक्रिय समूह के सदस्य हैं.'

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई मौत के बाद ड्रग्स से जुड़े मामले सामने आए थे. सुशांत मामले की जांच सीबीआई कर रही है. सोमवार को एम्स ने सीबीआई को अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट सौंपी है.

01-Oct-2020

Related Posts

Leave a Comment