नई दिल्ली: एक वायरल वीडियो से देश के लाखों युवाओं को दिवाना बनाकर रातों-रात स्टार बनने वाली मलयाली फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अब एक और बड़ा कारनाम किया है. दरअसल प्रिया प्रकाश वारियर ने फॉलोअर्स के मामले में इंस्टाग्राम पर फेसबुक के मुखिया मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया है. हाल ही प्रिया की मलयाली फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ के रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या और ज्यादा बढ़ गई है.

Image result for priya prakash and mark zuckerberg

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम का मालिकाना हक रखने वाले फेसबुक के मुखिया मार्क जकरबर्ग के इंस्टाग्राम पर मात्र 40 लाख फॉलोअर्स हैं. जबकि प्रिया प्रकाश वारियर के करीब 45 लाख फॉलोअर्स हैं. रातों-रात इंटरनेट स्टार बनने वाली इस मलयाली एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के इस प्लेटफोर्म पर मार्क जकरबर्ग को पछाड़कर यह साबित कर दिया है कि आने वाले समय में प्रिया प्रकाश नई उचांइयों तक पहुंचेंगी.

बतात चलें कि केरल की रहने वाली 18 साल की प्रिया प्रकाश बीकॉम प्रथम साल की छात्रा हैं. प्रिया प्रकाश को मॉडलिंग में काफी अनुभव है और कई बार बड़े रैम्प वॉक कर चुकी हैं. इनका एक वीडियो इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि एक दिन में ही इस लड़की ने देश के लाखों लड़को को दिवाना बना दिया. वायरल हुई वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर एक लड़के से आंखों से प्यार ऐसा प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रहीं थी. प्रिया प्रकाश वारियर मलयाली फिल्म ‘उरु अदार लव’ प्रिया वारियर से डेब्यू किया है.

21-Feb-2018

Related Posts

Leave a Comment