नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपने फैन्स के साथ अपनी कई यादें शेयर करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ऑनस्क्रीन मां का लेटर शेयर किया है. इस लेटर को शेयर करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने फैन्स के साथ इस लेटर को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. गौरतलब है कि सुलोचना लाटकर ने कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन की मां की भूमिका निभाई है.

बिग बी ने लेटर को शेयर करते हुए लिखा, 'सुलोचना जी ने मेरी मां की भूमिका अनेक फिल्मों में निभाई, और उनका स्नेह, प्यार और आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा, लेकिन मेरी 75वीं वर्षगांठ पर उन्होंने जो मुझे अपने पत्र का उपहार दिया, उससे मैं अभिभूत हो गया.' अमिताभ ने लिखा कि मैं खुद को इस पत्र को शेयर करने से रोक नहीं पाया. बता दें, सुलोचना ने इस खत में लिखा है कि, 'आज आपको 75 साल पूरे हो रहे हैं और मराठी में ऐसी वर्षगांठ को अमृतमहोत्सव कहा जाता है. आप अमृत का मतलब तो जानते हैं. मेरी भगवान से गुजारिश है कि आने वाली जिंदगी पर यह अमृतधारा बरसती रहे'.

इस लेटर में सुलोचना ने आगे लिखा, 'मुझे अब भी 'रेश्मा और शेरा' का सीरियस, शर्मीला छोटू याद है, जब मैं आज उसी छोटू को पहाड़ की तरह मजबूत और विशाल रूप में देखती हूं तो मुझे भगवान के साक्षात्कार का भरोसा होता है'. सुलोचना लाटकर और अमिताभ बच्चन ने मुकद्दर का सिंकंदर, मजबूर और रेश्मा और शेरा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही उनकी फिल्म 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज हुआ है और यह फिल्म मई में रिलीज होगी. 

19-Feb-2018

Related Posts

Leave a Comment