बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं.

 

Report:Kaif Ali

Place:Mumbai

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं. वो शुरुआत से ही सुशांत के केस में न्याय की मांग कर रही हैं. इन दिनों अंकिता अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वहीं फैंस भी अंकिता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद करते हैं. लेकिन अब जो अंकिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसे लेकर फैंस अंकिता की तारीफ नहीं बल्कि उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके लिए फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, अंकिता ने इन तस्वीरों में जो कपड़े पहने हुए हैं, उसमें संस्कृत के कुछ मंत्रों के साथ-साथ 'ऊं' भी लिखा है. इस तस्वीर के बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार अपनी नाराज़गी जता रहे हैं.

एक यूजर ने अंकिता की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैडम आपसे मेरी दुश्मनी नहीं है ना ही मैं आपको गाली दे रही हूं. मगर आपने जो पजामा पहना है उस पर ऊं लिखा है जिसे हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते है. आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती है, मैं आपसे इसके लिए निवेदन करती हूं.' इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि- 'आप लोगों के कारण हमारी संस्कृति का मजाक बनता है.


 

15-Sep-2020

Related Posts

Leave a Comment