मुंबई: फिल्मकार नीरज पांडे के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘अय्यारी’ को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। इनके अलावा फिल्म में अभिनेत्री पूजा चोपड़ा भी अहम भूमिका में दिखाई दे रही हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर पूजा का कहना है कि फिल्मकार ने उन्हें बिना ऑडिशन के ही फिल्म में ले लिया जो उनके लिए बड़ी प्रशंसा की बात है।

aiyaary actress के लिए इमेज परिणाम

गौरतलब है कि पूजा इससे पहले नीरज पांडे की लघु फिल्म 'आउच' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक बहुत बड़ी प्रशंसा है कि उन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया और मजबूत किरदार निभाने के लिए मुझ पर भरोसा किया। जब हम वर्कशॉप कर रहे थे तो उन्होंने मेरे काम की प्रशंसा की थी लेकिन उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए मुझे बिना ऑडिशन के ले लिया, यह मेरे लिए बड़ी प्रशंसा की बात है।"

पांडे जैसे निर्माता के साथ काम करने के दौरान अच्छे प्रदर्शन के दवाब के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं खुश थी क्योंकि 'आउच' की शूटिंग में दौरान मैने दवाब महसूस किया था और उस समय उन्होंने मेरी क्षमता और प्रतिभा देखी थी। मैं उन्हें निराश करना नहीं चाहती थी और मैं खुश हूं कि उनके साथ दोबारा काम का मौका मिला।" ‘अय्यारी’ में राकुल प्रीत सिंह, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इसी शुक्रवार 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

14-Feb-2018

Related Posts

Leave a Comment