मुंबई : अजय देवगन की मोस्टअवेटिड फिल्म रेड का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. रेड के पोस्टर में सिंघम फिल्म जैसा एक बार फिर अजय देवगन का दमदार लुक दिखा. फिल्म में अजय के अपोसिट इलियाना डिक्रूज नजर आने वाली हैं. फिल्म में सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. रेड फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर प्रड्यूस किया है. अजय देवगन की फिल्म रेड 16 मार्च को रिलीज हो रही है.

अजय देवगन की फिल्म रेड के पहले पोस्टर में रेड जैसा माहौल और सील की गई पेटी पर अजय बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. मीडिया के अनुसार फिल्म की कहानी 1980 के दशक के उत्तर प्रदेश के एक इनकम टैक्स ऑफिसर पर आधारित है. अजय देवगन एक बार फिर ईमानदार ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें सिंघम जैसी फिल्मों में अजय देवगन के सीरियस लुक को काफी पसंद किया गया था.

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म रेड को राज कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है. बतौर निर्देशक राज कुमार इससे पहले नो वन किल्ड जैसिका, घनचक्कर और आमिर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इन तीनों फिल्मों की पटकथा भी खुद राज कुमार ने ही लिखी है. गौरतलब है कि इस साल अजय देवगन की इस साल तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. अजय की मार्च में रेड, मराठी फिल्म आपला मानुस, टोटल धमाल और एक अनटाइटल फिल्म रिलीज होने वाली है.

06-Feb-2018

Related Posts

Leave a Comment