सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh last post) ने आज आत्महत्या कर ली। उनके आत्महत्या की वजह डिप्रेशन को माना जा रहा है। घर के नौकर ने फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। एक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। अभिनेता के पटना वाले घर में मातम छा गया है।

किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठा लिया।  लॉकडाउन के दौरान सुशांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे। उनके आखिरी पोस्ट पर गौर करें तो उन्होंने अपनी मां के नाम एक पोस्ट लिखा था जो अब उनके निधन के बाद आखिरी है। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रही है।

बता दें सुशांत की मां का साल 2002 में ही निधन हो गया था। उनके परिवार में उनकी बहनें और पिता हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर महज 10 दिन पहले से 3 जून को आखिरी बार अपनी मां के लिए कुछ शब्द लिखे थे। सुशांत ने लिखा था कि “धुंधला अतीत, आंसुओं के बूंद से यह वाष्पित हो रहा, कभी न खत्म होने वाला यह सपना मुस्कुराहटों को उकेर रहा और जल्द ही खत्म होने वाला यह जीवन, दोनों के बीच बातचीत”।

सुशांत तीन जून के बाद से सोशल मीडिया पर नहीं दिखे। इसे बाद उनकी कोई पोस्ट नहीं आई। जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी। वे अपनी मां के बहुत करीब थे। वे कई बार सोशल मीडिया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके थे। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था।

सुशांत हिंदी सिनेमा के युवा कलाकार थे और उनका हिंदी फिल्मों में काम अच्छा खासा चल रहा था। पिछले साल भी सुशांत अभिषेक चौबे की फिल्म ‘सोनचिड़िया’, नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छिछोरे’ और नेटफ्लिक्स पर जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलीज हुई तरुण मनसुखानी की फिल्म ‘ड्राइव’ में मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

15-Jun-2020

Leave a Comment