मुंबई : टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की होली पर रिलीज़ रिलीज फिल्म 'बागी 3' को शानदार ओपनिंग मिली है. अपनी ओपनिंग पर अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 17.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस कलेक्शन के साथ 'बागी 3' की पहले दिन की कमाई को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग माना जा रहा है.

वहीं इस साल की बड़ी फिल्मों की बात करें तो पहले दिन की कमाई के मद्देनजर अजय देवगन की 'तान्हाजी' को 15.10 करोड़, 'लव आज कल' को 12.40 करोड़, 'स्ट्रीट डांसर थ्री डी' को 10.26 करोड़ और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को 9.55 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था. दुनिया भर में 5,500 स्क्रीन्स में रिलीज हुई, बागी 3 को टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे बड़ी रिलीज माना जा रहा है. हालांकि, बिजनेस एनालिस्ट्स का मानना ​​था कि कोरोनो वायरस की डर की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस शानदार कलेक्शन करने में कामयाब नहीं हो पाएगी शुक्रवार को फ़िल्म के पहले शो के दौरान सिनेमाघरों में आए दर्शकों की अच्छी तादाद देखने को मिली थी. टाइगर के दमदार ऐक्शन के दीवाने फ़र्स्ट शो में भारी मात्रा में नज़र आए थे.

'बागी 3', फिल्म 'बागी' सीरीज का तीसरा भाग है. 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ फिल्म में श्रद्धा कपूर के अवाला रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं. 'बागी' सीरीज की पिछली फिल्मों में दर्शकों को काफी एक्शन, मार-धाड़ और थ्रिलर देखने को मिला था.

07-Mar-2020

Leave a Comment