बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों की फीस भी भारी-भरकम होती है फिर वह फिल्म के लिए हो या किसी एड के लिए।
न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, ऐसे में ब्रांड वैल्यू या फिर इनकम टैक्स देने वालों की जब बारी आती है तो सबसे पहला नाम खिलाड़ी अक्षय कुमार का आता है लेकिन किसी एक उत्पाद के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने के बारे में बात करें तो सलमान खान का नाम आता है।
जी हाँ, हाल ही में मिली खबर के अनुसार उनकी टीम ने बताया है कि सलमान खान ने एक मोबाइल फोन के विज्ञापन के लिए सात करोड़ रुपये प्रति दिन के जी हाँ, वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि किसी भारतीय अभिनेता को किसी उत्पाद का प्रचार करने के लिए मिलने वाली यह रकम अब तक की सबसे अधिक रकम है।
जी दरअसल फिल्म इंडस्ट्री में जमकर नाम कमाने वाले सलमान खान अब विज्ञापन की दुनिया में खूब पैसे कमा रहे है और उन्हें एक के बाद एक विज्ञापन में काम करने के ऑफर भी आ रहे हैं।
ऐसे में इस बार तो उन्होंने ब्रांड एंडोर्समेंट के क्षेत्र में सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलिब्रिटी बनकर रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
 आपको बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि मेगास्टार को हाल ही में भारत में अनसुनी राशि के साथ सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड के नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया गया है और सलमान के आधिकारिक प्रवक्ता के मुताबिक उनको इस स्मार्टफोन ब्रांड ने सात करोड़ रुपये (प्रति दिन) का भुगतान किया गया है।
जी हाँ, वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि भारतीय सिनेमा के कलाकारों को अब तक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए तीन से चार करोड़ रुपये के करीब भुगतान किया जाता रहा है लेकिन पहली बार इतनी बड़ी रकम देने के बारे में खुलासा हुआ है।

हिसाब से फीस ले रहे है

05-Mar-2020

Related Posts

Leave a Comment