मुम्बई : जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे. मुम्बई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बागी’ की तीसरी सीक्वल आ रही है. जैकी श्रॉफ इस फिल्म में टाइगर और रितेश देशमुख दोनों के पिता के किरदार में होंगे. जिसमें श्रद्धा भी नजर आएंगीं.

मुम्बई मिरर को दिए इंटरव्यू में साजिद ने कहा कि, जैकी और टाइगर शुरू से ही बहुत स्पष्ट थे कि एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस तभी शेयर करेंगे जब स्क्रिप्ट उनके मुताबिक हो, और आखिरकार वैसा हीं हुआ जैसा कि वे चाहते थे.

‘बागी 3’ को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी. 2016 में रिलीज हुई ‘बागी’ में टाइगर के साथ श्रद्धा लीड रोल में थीं. श्रद्धा ने कहा “मैं बागी परिवार में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं. जब मैं बागी का हिस्सा हुआ करती थी वो समय मेरे लिए आज भी यादगार है. साजिद सर के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है, टाइगर के साथ दूसरी और अहमद सर के साथ पहली फिल्म है. मैंने इसकी स्टोरी पढ़ी और उनसे कहा कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं.”

बता दें, बागी फिल्म की दूसरी सीक्वल 2018 में रिलीज हुई थी. जिसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी ने अभिनय किया था. जिसको ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया था. और इसके को-प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला थे.

 

 

 

23-Jan-2020

Related Posts

Leave a Comment