मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी को उनकी अब तक ज्यादातर फिल्मों में इश्क फरमाते रोमांटिक अंदाज में देखा गया है। लेकिन अब वह एक ऐसी फिल्म के लेकर जो उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग होगी। इन दिनों इमरान एक फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं जिसका नाम है 'चीट इंडिया'। अपनी इस फिल्म को लेकर इमरान का कहना है कि इस फिल्म का किरदार उनके अभी तक के फिल्मी करियर का सबसे ऐतिहासिक किरदार होगा।

संबंधित इमेज

उन्होंने एक बयान में कहा, "फिल्म 'चीट इंडिया' की पटकथा और शीर्षक बहुत शक्तिशाली हैं। यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है और मैं वह भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक ऐतिहासिक भूमिका होगी। मैं बेहद शानदार लोगों जैसे सौमिक के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं।"

इमरान टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ इस फिल्म सह-निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह भूषण कुमार, तनुज गर्ग व अतुल कासबेकर के साथ नजर आ रहे हैं। इमरान ने ट्वीट कर कहा, "इमरान हाशमी फिल्म्स टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ 'चीट इंडिया' पर काम करने को लेकर खुश है जो भारतीय शिक्षा प्रणाली की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।"

उन्होंने कहा, "यह फिल्म प्रत्येक भारतीय छात्र के लिए है जो प्रतिस्पर्धी माहौल के कारण दबाव में है। आज के युवा 'चीट इंडिया' के साथ खुद को काफी हद तक जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।" बता दें कि इमरान को पिछली बार अजय देवगन की फिल्म ‘बाशाहो’ में देखा गया था।

16-Jan-2018

Leave a Comment