न्यूयॉर्क (New York) से हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक भारतीय पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि उसे पत्नी के क्रश से जलन होती थी. दरअसल, पत्नी को बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर क्रश था. इसी बात से नाराज 33 साल के दिनेश्वर बुद्धिदात ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी डोने डोजॉय (Donne Dojoy) की बेरहमी से हत्या कर दी और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है कि दिनेश्वर बुद्धिदात को उसेके अपमानजनक और अनियंत्रित व्यवहार करने के लिए जाना जाता था. वहीं, डोने डोजॉय एक बारटेंडर (के रूप में काम करती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश्वर बुद्धिदात ने अपनी पत्नी डोने डोजॉय की हत्या शुक्रवार रात को की थी. 

इसके बाद उसने न्यूयॉर्क में हावर्ड बीच के पास एक पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. अजीब बात यह है कि  दिनेश्वर बुद्धिदात ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी बहन को मैसेज कर के बताया था कि उसने डोने डोजॉय की हत्या कर दी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिनेश्वर बुद्धिदात ने यह भी उल्लेख किया था कि अपार्टमेंट की चाबी एक फ्लावर पॉट के नीचे रखी थी. उधर, महिला के दोस्तों ने दावा किया है कि दिनेश्वर बुद्धिदात ने इससे पहले भी कई बार ऋतिक रोशन के साथ डोने डोजॉय के क्रश को देखकर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था.

12-Nov-2019

Related Posts

Leave a Comment