मुंबई: रैपर किंग बादशाह ने 'डीजे वाले बाबू' गाने से अपनी एक अलग पहचान बना ली। अब उन्होंने एक नया गाना रिलीज किया है 'Kareja Kareja (करेजा करेजा)'। यहा गाना उनके नए एल्बम O.N.E aka Original Never Ends का पहला गाना है। गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। गाने को रिलीज हुए 24 घंटे भी नहीं हुए और 1 करोड़ लोगों ने यह गाना देख लिया है। इस गाने में जबरदस्त रैपिंग तो है ही इस बार लिरिक्स भी डबल मीनिंग है।

Kareja Kareja- Khabar IndiaTV

बादशाह ने अभी तक इस गाने का सिर्फ ऑडियो जारी किया है। फैंस को अब इस गाने के वीडियो का इंतजार है। बादशाह ने 'करेजा' सॉन्ग मंगलवार को रिलीज किया है, उन्हें उम्मीद थी कि उनके प्रशंसकों को यह डांस नंबर पसंद आएगा। बादशाह ने एक बयान में कहा, "मैंने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि मैं 2018 की शुरुआत में एल्बम ओ.एन.ई (ओरिजिनल नेवर एंड्स) का दूसरा सिंगल रिलीज करूंगा और यह पेश है। मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि आप सभी इसका आनंद उठाएंगे और अगर आपने इसे अभी तक नहीं सुना है तो इसे सुनें। 2018 का पहला डांस नंबर।"

बादशाह के लिखे और कम्पोज किए गए इस गाने में आस्था गिल ने भी अपनी आवाज दी है। गाना फिलहाल यू-ट्यूब प तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। जल्द ही ये नंबर 1 पर भी आ सकता है।

10-Jan-2018

Related Posts

Leave a Comment