मुंबई : सुपर स्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और अब फिल्म रिलीज को तैयार है, लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने 'साहो' के 8 मिनट के एक्शन सीन के लिए तकरीबन 70 करोड़ रुपए खर्च किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दी अपनी जानकरी में साहो के सिनेमेटोग्राफर ने बताया कि 'साहो' (Saaho) ये 8 मिनट का एक्शन सीक्वेंस हाल ही में अबू धाबी में शूट किया गया है। सिनेमेटोग्राफी के लिहाज फिल्म के विजुअल पर बहुत काम किया गया है। जब ये फिल्म रिलीज होगी तब दर्शक खूब मानेंगे कि विजुअल पर कितना काम हुआ है। ये बहुत कम ही होता है जब मेकर्स एक सीन के लिए इतना पैसा लगाती है। ये फिल्म इतिहास रचने वाली है। साहो के एक्शन सीन के बारे में खबर है कि इस फिल्म के एक्शन सीन केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में फिल्माए गए सभी एक्शन फाइट सीन 90% रियल हैं। 

'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। बता दें कि 'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

'साहो' के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' भी साथ में रिलीज होगी। तो इस बार 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर होने वाली है। 

17-Jul-2019

Related Posts

Leave a Comment