बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल पूजा बत्रा ने 42 साल की उम्र में शादी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा ने एक्टर नवाब शाह से शादी की है. नवाब ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘डॉन 2’, ‘दिलवाले’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं पूजा बत्रा आखिरी बार 2017 में साइकोलॉजिकल थ्रीलर 'मिरर गेम' में नजर आई थीं.

पूजा पत्रा और नवाब शाह तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती हैं, दोनों काफी वक्त से एक साथ हैं. जून में नवाब शाह ने इंस्टाग्राम पर पूजा की एक फोटो पोस्ट की थी और लिखा था, "मेरी आत्मा को तैयार होने में 46 साल लग गए और फिर मेरी मेट नजर आई. ईद मुबारक सोलमेट.’नवाब शाह ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पूजा का चूड़ा नजर आ रहा है.

मुंबई मिररकी खबर के मुताबिक, "पूजा और नवाब ने पारंपरिक समारोह में शादी कर ली है. पूजा और नवाब जल्द ही अपनी शादी रजिस्टर करवा लेंगे. फिलहाल वो दोनों नवाब की बहन की शादी के लिए श्रीनगर में हैं.

ये कपल अभी दिल्ली में है और अगले हफ्ते मुंबई जा सकता हैं. गुरुवार को पूजा बत्रा ने नवाब को "मैन क्रश एवरिडे" कहते हुए, खुद की और नवाब शाह की एक फोटो पोस्ट की.

 

12-Jul-2019

Related Posts

Leave a Comment