मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'पद्मावती' के जल्द ही विवादों से बाहर आने की उम्मीद जताते हुए कहा कि लोग इस फिल्म की कला को जरुर देख पायेंगे. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में भूमिका निभा चुकी प्रियंका ने कहा कि वह हमेशा फिल्म निर्माता के साथ खडी रहेंगी. 'पद्मावती' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं.  'पद्मावती' को अभी सीबीएफसी से प्रमाण पत्र मिलना बाकी है. कई राजपूत संगठनों और राजनीतिक नेताओं ने निर्देशक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेडछाड की है. उन्होंने कहा, मेरे संजय सर के साथ अविश्वसनीय संबंध है और मैं उनकी जबरदस्त प्रशंसक हूं.

dipika and priyanka के लिए इमेज परिणाम

उन्‍होंने आगे कहा,' मैं जानती हूं कि यह फिल्म प्रदर्शित होगी और लोग इसके पीछे की कला को देख पायेंगे. अभिनेत्री ने जी सिने अवार्ड में पत्रकारों से कहा, उन्हें यह आश्वस्त करने की जरुरत है कि सब कुछ ठीक कर दिया गया है. मैं हमेशा न केवल संजय सर के साथ खडी रहूंगी बल्कि मैं दीपिका,रणवीर और शाहिद के लिए भी खडी रहूंगी.

प्रियंका ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के साथ प्रियंका ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के साथ हाल में शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बधाई दी. उन्होंने अभिनेत्री मेगन मर्केल को भी ब्रिटेन के राजकुमार हैरी से सगाई करने पर बधाई दी.
  

21-Dec-2017

Leave a Comment