मुंबई : प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ कि टीआरपी बढ़ाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी पिछले कुछ दिनों में कपिल शर्मा कई दिग्गज अभिनेताओं को अपने शो के मंच से लौटा चुके हैं, जिस वजह से उन्हें कड़ी आलोचना भी सहनी पड़ रही है।

लेकिन एक बार फिर कपिल शर्मा की शूट कैंसिल हो गई है, लेकिन इस बार कपिल शर्मा ने जिस स्टार के शूटिंग शेड्यूल पर कैंसिल हुआ उसका नाम सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। हाल ही में कपिल शर्मा ने कौन बनेगा करोड़ पति का शूट कैंसल करके सबको चौंका दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के लिए अमिताभ बच्चन के साथ कपिल शर्मा को सेग्मेंट शूट करना था। लेकिन ये शूटिंग शुरू होने से पहले ही कैंसल हो गई। लेकिन इस बार शूट कैंसल करने का कारण कपिल की बीमारी नहीं बल्कि मुंबई में चल रही FWICE (Federation of Western India Cine Employees) स्ट्राइक है।
बता दें कि 15 अगस्त(स्वतंत्रता दिवस) से मुंबई के फिल्म सिटी के गेट पर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले करीब 2.50 लाख कर्मचारी हड़ताल पर हैं। इस स्ट्राइक की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का कामकाज लगभग ठप सा पड़ गया है, इस स्ट्राइक की वजह है। इसमें कौन बनेगा करोड़पति से लेकर पदमावती, शाहरुख खान की अगली फिल्म और जॉन अब्राहम की परमाणु का शूट प्रभावित हुआ है। ख़बरो के मुताबिक, अगर उनकी मांगें नहीं मानी जाती हैं, तो यह हड़ताल लम्बे समय तक जारी रह सकती है। गौरतलब है कि कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से काम कम, कंट्रोवर्सी के चलते ज्यादा सुर्खियों में हैं।

26-Aug-2017

Leave a Comment