कमल हासन की बेटी श्रुति हासन फिर सुर्खियों में आ गई हैं. अभिनेत्री का उनके इटैलियन ब्‍वॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल का ब्रेकअप हो गया है. फैंस के लिए यह चौंकानेवाली खबर हैं क्‍योंकि दोनों की शादी की खबरें आ रही थी. इसी साल जनवरी में दोनों को एकसाथ देखा गया था ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबरें हैरान करनेवाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने आपसी सह‍मति से 1 महीने पहले ही अलग होने का फैसला किया है. खबरें तो यह भी है कि दोनों के बीच किसी तरह का कोई मनमुटाव या झगड़ा नहीं है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रे‍कअप के बाद भी दोनों अच्‍छे दोस्‍त बने रहेंगे. मीडिया में भले ही श्रुति और माइकल के ब्रेकअप की खबरों को सुर्खियां मिल रही है लेकिन दोनों की ओर से फिलहाल कोई बयान सामने नहीं आया है.

shruti hassan boyfriend breakup के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि अक्‍सर दोनों सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति अपने प्‍यार का इजहार करते दिखते थे. दोनों की तसवीरें फैंस को बेहद पसंद आती थी. लेकिन ब्रेकअप के बाद श्रुति ने माइकल के साथ वाली अपनी कई तसवीरें इंस्‍टाग्राम से डिलीट कर दिये हैं. बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये लंदन में हुई थी. इसके बाद माइकल, कमल हासन से मिलने भारत भी आये थे. माइकल, कमल हासन की फिल्‍म 'विश्वरूपम 2' में रूसी सोल्‍जर के किरदार में नजर आये थे. हालांकि अब श्रुति और माइकल ने अलग होने का फैसला कर लिया है. 

27-Apr-2019

Leave a Comment