नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते दिनों समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर तंज कसा था, जिसके बाद आलिया भट्ट ने उन्हें जवाब दिया था. अब इस वाद-विवाद के दौर में कंगना रनौत  की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान पर निशाना साधा है. उन्होंने सोनी राजदान (Soni Razdan) को टैग करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के ट्वीट अब खूब वायरल हो रहे हैं. उनके ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने लिखा: "कंगना रनौत जब फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए थियेटर पहुंची थीं, तब उन्होंने उसे चप्पल फेंक कर मारी थी. उन्होंने उसे उसकी ही फिल्म देखने नहीं दिया. इस वाकये के बाद वो रात भर रोई. उस समय उसकी उम्र महज 19 साल की थी. रंगोली चंदेल ने इस ट्वीट में महेश भट्ट का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था."

रंगोली चंदेल ने अगले ट्वीट में लिखा: "यर सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना रनौत को ब्रेक नहीं दिया. अनुराग बासु ने उन्हें ब्रेक दिया था. महेश भट्ट उस समय अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करते थे." रंगोली चंदेल ने इस तरह महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान पर निशाना साधा. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

 

17-Apr-2019

Related Posts

Leave a Comment