मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से दूर है। मगर अमीषा अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। एक बार फिर अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। इसके चलते उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजा गया है। रांची के रहने वाले मेकर अजय कुमार ने अमीषा और उनके पार्टनर कुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज कराया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अमीषा और कुणाल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' को पूरा करने के लिए अजय से 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। अमीषा फिल्म में एक्टिंग के साथ इसे प्रोड्यूसर भी कर रही हैं। ये फिल्म साल 2013 में बनना शुरू हुई थी। अमीषा ने अजय से कहा था कि फिल्म रिलीज होते ही वो उन्हें ब्याज के साथ पैसे वापिस लौटा देंगी। अजय ने लंबे समय तक इंतजार किया लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई। जब अजय ने अमीषा से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने 3 करोड़ रुपए का चेक दिया। 

अजय ने ये चेक बैंक में लगाया तो वो बाउंस हो गया। अजय ने दोबारा अमीषा से बात की। इस पर अमीषा ने कहा कि हमारा आपको पैसे वापिस ना करने का कोई इरादा नहीं है। फिल्म रिलीज होते ही पैसे वापिस कर देंगे। इसके अलावा अजय को अमीषा की मशहूर लोगों के साथ तस्वीरें दिखाकर धमकाया भी गया। बता दें कि अमीषा की इस हरकत से परेशान अजय ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। 

29-Mar-2019

Related Posts

Leave a Comment