मुंबई : एक्‍टर दिलीप कुमार और शायरा बानो की नातिन सायशा सहगल ने एक्टर आर्य से हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में शादी कर ली है. शादी का कार्यक्रम रविवार को संपन्न हुआ जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 21 साल की सायशा ने अपने से 17 साल बड़े तमिल एक्टर आर्या से शादी की है.

9 और 10 मार्च को हुए शादी समारोह में संजय दत्त, अल्लू अर्जुन, आदित्य पंचोली, सूरज पंचोली, ए सुशांत, शुब्रा अयिप्पा सहित कुछ सितारे पहुंचे. इससे पहले शनिवार को आयोजित हुई संगीत सेरेमनी में सायशा और आर्य बेहद खुश नजर आ रहे थे.

जहां सायशा ने लहंगा पहना था तो वहीं आर्य ने शेरवानी पहनी थी. दोनों की खूबसूरती देखते बन रही थी. दोनों ने हिंदी और तमिल गानों पर जमकर डांस भी किया. रविवार को सायशा ने आर्य के साथ शादी समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके अलावा आर्य ने भी इन्हीं तस्वीरों को शेयर किया.

यहां चर्चा कर दें कि साल 2018 में फिल्म 'गजनीकांत' के सेट पर सायशा और आर्य की मुलाकात हुई थी. इसके बाद ही दोनों रिलेशनशिप में थे. पिछले महीने वैलेंटाइन-डे पर दोनों ने शादी करने की घोषणा की थी. सायशा एक्टर-प्रड्यूसर सुमित सहगल और एक्ट्रेस शाहीन बानो की बेटी हैं. सायशा ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'शिवाय' में काम किया है.

12-Mar-2019

Related Posts

Leave a Comment