संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भंसाली और फिल्‍म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण को लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हरियाणा के भाजपा के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने भंसाली और दीपिका के सिर काट कर लानेवाले को 10 करोड़ इनाम देने का ऐलान किया था. अमु के इस बयान पर अभिनेत्री ट्विंकल खन्‍ना ने चुटकी ली है. 

Image result for ट्विंकल खन्ना

अमु के इस बयान पर जमकर विवाद हुआ. वहीं ट्विंकल खन्‍ना ने लिखा,' देश ये जानना चाहता है कि इन 10 करोड़ रुपए पर भी जीएसटी लगा है क्या.' अब तक ट्विंकल के इस ट्वीट को साढ़े तीन हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया है और यूजर्स ने इसका खूब मजाक बनाया है.

साथ ही ट्विंकल खन्‍ना ने भंसाली की फिल्‍म को बड़ी हिट बताते हुए ट्वीट किया,' मैं आशा करती हूं कि 'पद्मावती' सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो, यही इन लोगों के लिए मुंहतोड़ जवाब होगा जो इस तरह की धमकियां दे रहे हैं.' बता दें कि बढ़ते विवाद को देखते हुए फिल्‍म की रिलीज डेट का टाल दिया गया है. फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होनेवाली थी. हालांकि नयी डेट की घोषणा नहीं की गई है.

बता दें कि पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. दीपिका फिल्म के प्रमोशन में जुट गईं हैं. हालांकि रणवीर और शाहिद प्रमोशन से दूर हैं.  

21-Nov-2017

Related Posts

Leave a Comment