नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक नहीं पहुंच रहे. बीते शुक्रवार को ये फिल्म रिलीज हुई और दर्शकों ने इस फिल्म को सिरे से खारिज कर दिया है. हालत ये है कि ये फिल्म पांच दिनों में सिर्फ 7.15 करोड़ ही कमा पाई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म का बनाने में करीब 30 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. अभी के हालात को देखते हुए ये कहा जा रहा है कि इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाना भी मुश्किल है. हालांकि इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है तो ऐसा हो सकता है कि कुछ लोग इसे देखने पहुंचे. लेकिन अभी तक जो आंकड़े आए हैं वो तो ये जता चुके हैं फिल्म कमाई के मामले में कुछ खास नहीं कर पाएगी. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा  की जोड़ी इससे पहले 'इश्कजादे' में नज़र आ चुकी है. इस जोड़ी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था लेकिन फिल्म ने काफी निराश किया है.

फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने किया है और प्रोड्यूसर भी वही हैं. इसे लिखा है सुरेश नायर और रितेश शाह ने. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया है लेकिन ये सब काम नहीं आया. इस फिल्म को अच्छे रिव्यूज नहीं मिले हैं. समीक्षकों ने इस फिल्म को ना सिर्फ खराब बताया है बल्कि रेटिंग भी अच्छी नहीं दी है. इस फिल्म को ज्यादातर समीक्षकों ने पांच में से एक से 1.5 रेटिंग दी है वहीं इसके साथ फिल्म ‘बधाई हो’ रिलीज हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है. आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ने पांच दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

 

24-Oct-2018

Leave a Comment