मुंबई 

खबर है कि लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine tumour) का इलाज करवा रहे अभिनेता इरफान खान मुंबई वापस लौटने की तैयारी में हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक इरफान खान जल्द मुंबई आने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक वे वापस लौटकर फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग करेंगे. फिल्म के मेकर्स इरफान से मिलने लंदन गए थे और वहां उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी जिसके बाद एक्टर ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी. उनके 1…2 दिन में लौटने की खबर है.

इससे पहले इरफान ने अपनी पोस्ट में कहा था कि जिंदगी हमें बहुत सी चीजें देती है, लेकिन हम उन्हें समझने की कोशिश नहीं करते हैं. मैं मानता हूं कि मैं अंधों की रेस में था. जहां मुझे काफी कुछ मिल रहा था लेकिन मैं देख नहीं सका.” इरफान ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था, ”जिंदगी की कोई गारंटी नहीं है. मेरा मन मुझसे लगातार ये कहता है कि मैं अपने माथे पर एक चिट लगा लूं और और उसपर लिख दूं कि मुझे ये बीमारी है. जब आपको आने वाले समय का अंदाजा न हो तो ऐसे में आप आप चिंता करना छोड़ दें, आप प्लानिंग करना बंद कर दें. मुझे जीवन में बहुत कुछ मिला है. इन सबके लिए बस मेरे पास एक ही शब्द है, शुक्र‍िया. मुझे जीवन से कोई इच्छा नहीं है, मुझे कोई प्रार्थना अब नहीं करनी है.”

इसके बाद इरफान कहते हैं, ”मेरे पास फिलहाल किसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं है. अभी मेरी लाइफ में कुछ तय नहीं है कि आगे क्या होगा. मैनें भविष्य के लिए कई प्लानिंग की थी, लेकिन जहां मैं आज जिस हालत में हूं ये कभी मैंने सोचा नहीं था. इरफान ने कहा, मैं रोज ब्रेकफास्ट के लिए जाता हूं और उसके बाद मेरे पस करने के लिए कुछ नहीं होता. उन्होंने कहा, जैसी चीजें मेरे सामने आ रही हैं मैं उनके साथ वैसा ही सामने आ रहा हूं.”

 

24-Oct-2018

Related Posts

Leave a Comment