एजेंसी

बिहार : जानकारी के मुताबिक वैशाली सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में वार्ड कर्मियों की मिलीभगत से सजायाफ्ता कैदी रंगरेलियां मना रहा था। बताया जा रहा है कि उसने दूसरे राज्य से लड़की बुलाई थी।

बिहार में कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों के बीच वैशाली से चौंकाने वाली खबर आई है। यहां जेल में सजा काट रहे कैदी ने सरकारी अस्पताल को ही कोठा बनाकर रख दिया। सजायाफ्ता एक कैदी ने अस्पताल के कैदी वार्ड में कॉलगर्ल बुलाई और उसके साथ वहीं पर रंगरेलियां मनाने लग गया। तभी अचानक एसएचओ आ धमके और उसकी पोल खुल गई। पुलिस ने कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक वैशाली सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में वार्ड कर्मियों की मिलीभगत से सजायाफ्ता कैदी रंगरेलियां मना रहा था। बताया जा रहा है कि उसने दूसरे राज्य से लड़की बुलाई थी और वार्ड ही उसके साथ रंगरेलियां मनाने लगा। तभी करताहा के एसएचओ प्रवीण कुमार अचानक वहां आ धमके और उसकी पोल खुल गई।

दरअसल, एसएचओ प्रवीण कुमार लूट के एक मोबाइल को ट्रेस कर रहे थे। तभी वे लोकेशन के आधार पर अस्पातल पहुंच गए। इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को मिली। इसके बाद मंगलवार रात सदर SDPO ने कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई लोगों को हिरासत में ले लिया। आगे की कार्रवाई जारी है।

 

29-Sep-2022

Related Posts

Leave a Comment