एजेंसी

वाराणसी : में एक युवती की लाश मिलने गड्ढे में गिरी हुई मिली। उसके मुंह से खून निकल रहा था। वहीं शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। पुलिस के मुताबिक युवती के साथ मारपीट करके उसकी बाद हत्या कर दी गई है।

वाराणसी में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। शनिवार को लोहता थाना क्षेत्र में एक युवती की लाश गड्ढे में गिरी हुई मिली। उसके मुंह से खून निकल रहा था। वही शरीर पर चोट के निशान हैं। पुलिस के मुताबिक युवती के साथ मारपीट करके उसकी हत्या कर दी गई है।

ये मामला लोहता थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव का है। गांव के समीप रिंग रोड के किनारे शनिवार सुबह 22 वर्षीय युवती की लाश मिली। गड्ढे में औंधे मुंह लाश थी। उसके मुंह से खून निकल रहा था। शरीर पर कई जगह पर चोट थे। युवती के बाएं हाथ पर गोदना गोदवाया हुआ है जिसपर विजय लिखा हुआ है। पुलिस के मुताबिक युवती की हत्याकर लाश यहां फेंकी गई है। साथ ही ये भी आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या रिंग रोड के किनारे ही की गई है। पुलिस को लाश के आस-पास शराब की बोतलें, नमकीन का पैकेट समेत कई अन्य वस्तुएं मिली हैं। युवती की लाश देखकर ऐसा लग रहा है कि उसके साथ मारपीट की गई है।

इस मामले की जानकारी होते ही मौके पर एडिशनल एसपी नीरज पांडेय और सीओ सदर, लोहता पुलिस पहुंची। वहीं फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।  

24-Sep-2022

Related Posts

Leave a Comment