उत्तर प्रदेश : ऑल इंडिया मुस्लिम फेडरेशन के राष्ट्रीय कार्यालय चाह खजान खान पहाड़ी गेट रोड रामपुर पर दिनाक 2 अगस्त 2022 सोमवार को मासिक मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग की अध्यक्षता जनाब बाबर खान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने करते हुए कहा कि ऑल इंडिया मुस्लिम फेडरेशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष का पद दिनाक 19 जून 2022 को रिक्त हुआ जिस पर कमिटी की संस्तुति पर श्री खान शोएब यूनुस राष्ट्रीय सचिव को दिनाक 30 जून को उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया।प्रदेश अध्यक्ष के चुनाओ के किए राष्ट्रीय कमिटी ने समस्त पदाधिकारियों को पत्र जारी कर सभी से प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए किसी ऐसे साथी का नाम भेजने हेतु कहा गया था जो फेडरेशन को उत्तर प्रदेश में मजबूती कायम करा सके और प्रदेश के हर मंडल और जनपदों में कार्यकारणी का गठन कराकर फेडरेशन के मेनिफेस्टो के अनुसार तेजी से काम को अंजाम दे सके।सभी के जवाबात प्राप्त हुए सभी लोगो ने एक ही शख्स का नाम लिखकर भेजा। जनाब बाबर खान ने प्रदेश अध्यक्ष के नाम का एलान करते हुए बताया कि श्री खान शोएब यूनुस का ही नाम सभी साथियों ने बंद लिफाफे में अपने अपने हस्ताक्षर कर प्रेषित किया है इसलिए सबके मशवरे पर खान शोएब यूनुस को उत्तर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का ऐलान किया जाता है। प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का प्रमाण पत्र प्राप्त करने का कार्य एवम प्रेस कांफ्रेंस 21 अगस्त 2022 दिन रविवार को  समस्त प्रदेशों के पदाधिकायो एवं सम्मानित सदस्यों की उपस्थिति में किया जायेगा। जिसके लिए जल्द ही सभी को निमंत्रण पत्र प्रेषित किए जायेगे।

जनाब मसरूर मियां राष्ट्रीय ऑफिस सेक्टरी ने प्रोग्राम का संचालन किया और कहा खान शोएब यूनुस बहुत ही काबिल , होनहार और महंती शख्स है।जनाब राहत जान खां राष्ट्रीय प्रोपोगेंडा सचिव ने खान शोएब यूनुस को फूलों की माला पहनाकर मुबारकबाद पेश की। जनाब बाबर खान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी को मिठाई खिला कर मुबारकबाद पेश की।

खान शोएब यूनुस प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश ने सभी का शुक्रियादा किया और कहा कि मैं अपनी ओर से फेडरेशन को मजबूत करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ुगा और फेडरेशन की पॉलिसी पूरे प्रदेश में हर मुसलमान तक पहुंचाने की जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभाउंगा।

मीटिंग में जनाब हाजी जमीर अहमद रिजवी एडवोकेट राष्ट्रीय वरिष्ट महासचिव , जनाब बाबू खां सदर राष्ट्रीय सचिव , जनाब बाबू अली खान एडवोकेट प्रदेश वरिष्ट महासचिव , जनाब असलम खान जिला अध्यक्ष , जनाब मौलाना शादाब कदीरी जिला मीडिया प्रभारी , जनाब मोहम्मद कासिम खान प्रदेश सचिव और मौजूद सभी लोगो ने खान शोएब यूनुस को मुबारकबाद पेश की और उम्मीद जताई कि खान शोएब यूनुस प्रदेश को बहुत जल्द मजबूत बनायेगे ।

03-Aug-2022

Related Posts

Leave a Comment