पति ने पत्नी के रिश्ते को किया कलंकित  ,पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करता था !

पटना: बिहार के भोजपुर जिले से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। वहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने पति पत्नी के रिश्ते को गला घोट दिया। आरोपी अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया करता था। कुछ समय बाद पीड़िता के भाई को इसकी जानकारी हुई। तो उसने नवादा थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए, आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही मोबाइल फोन को जब्त भी कर लिया है।

आरोपी का नाम मोहम्मद सरफराज उर्फ गुड्डू बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आरोपी से पीड़िता की शादी 3 साल पहले हुई थी। लेकिन पीड़ित महिला को उसको जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिससे उसकी शादी हो रही है, वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा।

बता दें कि पीड़िता के भाई ने आरा के नवादा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और भाई ने आरोप लगाया था कि सरफराज उर्फ गुड्डू उसकी बहन को अलग-अलग ढंग से प्रताड़ित किया करता है और तलाक लेने के दबाव बनाता है। सरफराज उसकी बहन के नग्न तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है।

पीडिता के भाई ने बताया कि उसकी बहन के पति धमकी दिया करता था कि उसके पास उसकी बहन की और भी नग्न फोटो है। इस लिए बहन को बोलो की अपने पति को तलाक दे दे। बार-बार इस तरह की गंदी हरकत के बाद पीड़िता के भाई ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में कारवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके मोबाइल फोन उसकी पत्नी की नग्न तस्वीर पुलिस को मिली है।

28-Jul-2021

Related Posts

Leave a Comment