Report:Umesh pandey

Place:meerut

मेरठ। ‘सॉरी मम्मी अब दोबारा से मैं ऐसी कोई गलती नहीं करूंगा,एक बार मुझे माफ कर देना’। मां से यह बात कहकर बेटा रो पड़ा। मां ने बेटे को समझाया और उसको लेने के लिए पुलिस के साथ रवाना हो गई। मामला थाना पल्लवपुरम क्षेत्र का है। जहां रुड़की रोड स्थित एक कालोनी निवासी छात्र गत बुधवार सुबह गंगानगर स्थित कॉलेज जाते हुए लापता हो गया था। पुलिस ने छात्र के मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन आज चंडीगढ़ में मिली है। पुलिस और परिजन छात्र को लेने चंडीगढ़ रवाना हो गए हैं।

पल्लवपुरम थानाध्यक्ष दिग्विजय नाथ शाही ने बताया कि रुड़की रोड स्थित हरीश चंद्र अपार्टमेंट निवासी सुनील शर्मा दवा कंपनी में एमआर की नौकरी करते हैं। सुनील शर्मा का 20 वर्षीय पुत्र वैभव शर्मा गंगानगर स्थित एक कॉलेज में छात्र है। बुधवार सुबह वैभव घर से कॉलेज जाने के लिए निकला था। जिसके बाद वह ना तो कॉलेज पहुंचा और ना घर वापस आया। परिजनों ने बेटे के दोस्तों और अपने रिश्तेदारों में उसकी तलाश कर ली थी। लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने जानकारी थाना पुलिस को दी। लापता वैभव अपना मोबाइल भी साथ लेकर गया था। पुलिस ने वैभव के नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया। आज सुबह वैभव के मोबाइल की लोकेशन चंडीगढ़ की मिली। पुलिस ने वैभव के परिजनों को उसके चंडीगढ़ में होने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने वैभव के नंबर पर कॉल की तो उसने रिसीव कर लिया। पुलिस ने परिजनों की बात भी कराई। वैभव ने खुद को चंडीगढ़ में होने की जानकारी दी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि फोन पर बातचीत के दौरान छात्र वैभव ने अपने माता-पिता से कहा कि सॉरी वह दोबारा गलती नहीं करेगा। वह कुछ बिना सोचे समझे घर से निकल आया था। इस बात का उसे बेहद अफसोस है। उसने कहा कि मम्मी-पापा मुझे माफ कर दो। मैंने आपके विश्वास को धक्का दिया है। जिसके बाद छात्र और उसके माता-पिता रोने लगे। पुलिस ने परिजनों और छात्र को समझाया।

03-Dec-2020

Leave a Comment